IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हमारे सबसे प्रिय “हॉफ”- PCCF अजय श्रीवास्तव के विदाई सम्मान में एक गजल संध्या का आयोजन

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन ने 31 जनवरी को सेवानिवृत्त हुए पीसीसीएफ एवं हॉफ अजय श्रीवास्तव और उनकी धर्मपत्नी जीवन ज्योति को एक विशेष समारोह में सम्मानित किया और भावभीनी विदाई दी।

इस आयोजन में लगभग 300 वन विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों ने भाग लिया। इस उपलक्ष्य पर अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए और अजय श्रीवास्तव के सम्मान में एक गजल संध्या का भी आयोजन किया गया, जिसमें मशहूर गायक जितेंद्र शर्मा वह उनकी टीम ने अजय श्रीवास्तव के लिए बेहतरीन गजलें प्रस्तुत की।

हिमाचल प्रदेश मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रकाश बादल ने ‘मेरा नाम जोकर’ फिल्म के मशहूर गाने ‘जीना यहां मरना यहां इसके सिवा जाना कहां’ के ऊपर मनभावन प्रस्तुति दी जिससे अजय श्रीवास्तव इतने भावविभोर हो गए कि वह जोकर की वेशभूषा में प्रस्तुति दे रहे प्रकाश बादल के गले मिलकर मंच पर नाचने लगे।

आयोजन में उपस्थित विभाग के शीर्ष अधिकारियों ने अपने संबोधन में बताया अजय श्रीवास्तव एक सहज और सक्षम अधिकारी थे उनके कार्यकाल में वन विभाग ने अनेक आयाम छुए और कर्मचारियों की अनेक समस्याओं का समाधान किया। विभाग को उनकी कमी खेलेगी।

आयोजन में वन विभाग के नए वन बल मुखिया वी के तिवारी, वाइल्डलाइफ विंग के पीसीसीएफ राजीव कुमार,पीसीसीएफ अमिताभ गौतम, आई एफ एस एसोसिएशन के अध्यक्ष नागेश गुलेरिया, वाइल्डलाइफ की एसीसीएफ अनिल ठाकुर, वन विभाग के संयुक्त सचिव प्रवीण टॉक सहित अनेक उच्च अधिकारी मंच पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

पहल- कांगड़ा के बनखंडी में 250 करोड़ से बनेगा हिमाचल का सबसे बड़ा Zoo, CM के निर्देश पर 190 हेक्टेयर भूमि का चयन

Sun Feb 5 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला भविष्य में वनों में रहने वाले जानवरों के बारे में बच्चे आसानी से जान सकेंगे। सिर्फ किताबों या डाक्यूमेंट्री में ही नहीं बल्कि साक्षात चिड़ियाघर में जाकर उन जानवरों को नजदीक से देखने और जानने के लिए हिमाचल सरकार ने वन्य प्राणी विभाग को एक विशाल चिड़ियाघर […]

You May Like

Breaking News