IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- निरमण्ड के समीप कलोग-ढवार्च सड़क पर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त 2 युवकों की गई जान

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

जिला कुल्लू के आनी निरमण्ड की उपतहसील निथर की ग्राम पंचायत दुराह के साथ लगते कलोग- ढवार्च सड़क मार्ग पर रविवार सुबह करीब 11 बजे मारुति सुजुकी 800 HR 51P-2872 नंबर दुर्घटना का शिकार हो गयी।

इस गाड़ी में दो युवा सवार थे गाड़ी सड़क से दो सौ मोटर नीचे दूसरी तरफ की इसी सड़क में पहुंच गई। इस गाड़ी में बैठे दोनों युवकों निखिल पुत्र किशोरी लाल उम्र 17 साल गांव शमोह और जितेंद्र पुत्र ख्याले राम उम्र 22 साल गांव लगोणी ने मौके पर प्राण त्याग दिए। इस दुर्घटना में दो घरों के चिराग बुझ गए ।

डीएसपी आनी रविन्द्र नेगी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र निथर से एम्बुलेंस दुर्घटना के कुछ समय बाद ही पहुंच गई थी और निरमंड पुलिस ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी थी।

स्थानीय ढ़वार्च गाँव के ग्रामीणों ने डेड बॉडी को सड़क तक निकालने में मदद की दुर्घटना बेहद दर्दनाक थी एक युवक का सर भी धड़ से अलग था।

डेड बॉडी को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए रामपुर भेज दिया गया है दुर्घटना के कारणों की निरमंड पुलिस जांच कर रही है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

व्यवस्था परिवर्तन के सकारात्मक प्रभाव का साक्षी बना अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव

Mon Feb 20 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला सुख की सरकार के सकारात्मक प्रयासों से अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव मंडी में व्यवस्था परिवर्तन का प्रभाव नज़र आ रहा है।मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के गतिशील नेतृत्व में जिला प्रशासन मंडी ने इस बार शिवरात्रि महोत्सव में राज्य सरकार की तर्ज पर पुरानी व्यवस्था में नई जान […]

You May Like

Breaking News