IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘जनमंच’ को विक्रमादित्य सिंह ने बताया “झंडमच”, सरकारी खर्च पर भाजपा नेताओं को खिलाई जाती थी “धाम”

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल विधानसभा बजट सत्र के दौरान पूर्व सरकार के द्वारा चलाए गए जन मंच कार्यक्रम को लेकर सदन में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ।

इसको लेकर जहां पूर्व भाजपा सरकार द्वारा द्वेष की भावना से इस कार्यक्रम को बंद करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। वही सत्ता पक्ष द्वारा फिजूलखर्ची के गंभीर आरोप लगाए हैं।

लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा जनमंच कार्यक्रम जो शुरू किया था वह असल में झंडमच है।

इस कार्यक्रम में अधिकारियों की झंड करने और विपक्ष को कोसने का काम किया जाता था कार्यक्रम में भाजपा के नेता और हारे हुए नेताओं को धाम खिलाई जाती थी।

फिजूलखर्ची इस कार्यक्रम में की जा रही थी जिसको देखते हुए सरकार ने इस कार्यक्रम को बंद कर दिया है और लोगों की समस्याएं सुनने के लिए सरकार अपने स्तर पर नया कार्यक्रम शुरू करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बदले की भावना से कोई भी काम नहीं कर रही है बल्कि जो जनहित मैं योजनाएं चल रही है जैसे की गुड़िया हेल्पलाइन मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना सहित अन्य योजनाओं को उसी रूप में जारी रखा जाएगा।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा जो बजट पेश किया गया है वह नई सोच के साथ पेश किया गया है पहले बजट में इस तरह की नहीं सोच नहीं देखने को मिली है ।

प्रदेश में ग्रीन स्टेट की बात आज तक नहीं हुई है आज यह समय की मांग है कि इस तरह की बात हो ओर चर्चा की जानी चाहिए। विश्व के अंदर पर्यावरण के में बदलाव को देखने को मिल रहा है ग्लेशियर पिघल रहे है बेमौसम बारिश हो रही है मुख्यमंत्री नई पहल की है।

वही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा ओर कहा कि 5 साल तक नेशनल हाईवे काभाजपा गुणगान करते रहे । पहले विपक्ष में रहते आरोप लगाते थे लेकिन अब तथ्यों के ऊपर बात कर रहे है अभी तक एक भी नेशनल हाइवे स्वीकृति नही मिल पाई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

अनिरुद्ध सिंह कहा- "जनमंच" में सरकारी कर्मचारियों को किया जाता था "प्रताड़ित"

Thu Mar 23 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र के दौरान जनमंच को लेकर जमकर हंगामा देखने के लिए मिला विपक्ष ने जनमंच बंद करने को लेकर सदन में नारेबाजी की सरकार ने जनमंच को लंच करार दिया सदन में पक्ष विपक्ष के विधायकों के बीच जमकर बहस हुई। हिमाचल […]

You May Like

Breaking News