IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला-धर्मशाला रोड़ पर अवरुद्ध घंडल पुल को शीघ्र किया जाएगा दुरुस्त- विक्रमादित्य

एप्पल न्यूज़, शिमला
लोक निर्माण तथा युवा सेवाएं व खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज घंडल पुल का निरीक्षण किया और उपस्थित भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ताकि क्षतिग्रस्त पुल की समयबद्ध मरम्मत हो सके और वाहनों की सुगम आवाजाही संभव हो सके।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि यह पुल बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकी यह जिला शिमला को बिलासपुर और मंडी आदि जिलों से जोड़ता है और यहाँ से प्रतिदिन हज़ारों वाहन गुज़रते हैं।

 उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बेहतर समन्वय स्थापित करने का आह्वान किया ताकि क्षतिग्रस्त पुल को शीघ्र दुरुस्त किया जा सके।

उन्होंने कहा कि मुसीबत की इस घडी में वर्तमान प्रदेश सरकार राज्य के लोगों के साथ खड़ी है और प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद मुहैया करवाई जा रही है।

वर्तमान प्रदेश सरकार लोगों को बेहतर सड़क सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसी दिशा में कार्य किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी बाधित सड़कों को खोलने के प्रयास युद्धस्तर पर जारी हैं और लोक निर्माण विभाग के अधिकारी दिन रात इस कार्य में लगे हैं। 

इस अवसर पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के उच्च अधिकारी एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने चंद्रताल, लोसर सहित मनाली क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण किया, कुल्लू से करीब 25 हजार लोगों को सुरक्षित निकाला

Wed Jul 12 , 2023
सिस्सु में फंसे 52 स्कूली बच्चे सुरक्षित मनाली पहुंचाए गएएप्पल न्यूज़, कुल्लु मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लगातार भारी बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए आज लाहौल-स्पीति जिला के सिस्सू, चंद्रताल और लोसर तथा कुल्लू जिले के मनाली क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण किया। मुख्यमंत्री ने सिस्सू […]

You May Like

Breaking News