IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पहाड़ी दरकने से खतरे की जद में आया आनी का गूंगी गाँव, खाली करवाये सात मकान

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

लगातार हो रही वर्षा के चलते आनी खंड की व्यउँगल पंचायत का गूंगी गाँव भी  भारी भूस्खलन के  कारण खतरे की जद में आ गया है। गाँव पर मंडराएँ खतरे से ग्रामीण पूरी तरह से ख़ौफ़जदा है।

इस बात की सूचना मिलते ही आनी के युवा विधायक लोकेंद्र कुमार, जिला परिषद कुल्लू के चेयरमैन पंकज परमार तथा तहसीलदार दलीप शर्मा के साथ पुलिस प्रशासन की टीम  ने फौरन मौके पर पहुंची  और लोगों का दुःख दर्द जानकर  राहत एव्ं बचाव कार्य शुरू करवाया।

विधायक लोकेंद्र कुमार ने इस मौके पर स्थानीय ग्रामीणों से बातचीत में लोगों से ऐसी परिस्थिति में संयम से काम लेने का आह्वान किया है और कहा कि इस विकट परिस्थिति में वे ग्रामीणों के साथ  खड़े हैं और उन्हें हर संभव सहायता प्रदान की जायेगी। 

वहीं तहसीलदार दलीप शर्मा ने भी गूंगी गाँव में भूस्खलन से खतरे की जद्  में आए सात मकानों में रह रहे लोगों को खतरा टल जाने तक दूसरे जगह शरण लेने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि स्थिति से निपटने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन उनके साथ खड़ा है।

जिला परिषद कुल्लू के चेयरमैन पंकज परमार ने कहा कि ग्रामीणों को जिला परिषद कुल्लू द्वारा  पूरी पूरी मदद की  जायेगी और खतरा टल जाने तक वे स्वयं प्रभावितों के बीच रहेंगे। 

 इस मौके एसडीएम. आनी नरेश वर्मा. बीडीसी आनी की अध्यक्षा  विजय कंवर.कांग्रेस  बंसी लाल. व्युंगल पंचायत प्रधान जालप राम.  एसडीओ जल शक्ति विभाग  डीडी ठाकुर तथा  एसडीओ लोक निर्माण विभाग  ज्ञान भारती सहित  पुलिस प्रशासन की टीम  ने प्रभावित गाँव पहुँच कर राहत एव्ं बचाव कार्य का जायजा लिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर के शीतकालीन स्कूलों में 22 जुलाई तक अवकाश घोषित

Wed Jul 19 , 2023
एप्पल न्यूज, रामपुर बुशहर रामपुर बुशहर के शीतकालीन स्कूलों में 22 जुलाई तक अवकाश घोषित कर दिया गया है। पढ़े आदेश

You May Like