IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

निर्दलीय मोनिषा शर्मा को कॉंग्रेस-भाजपा ने मिलकर बनाया MC परवाणू का नया अध्यक्ष, हुई नई टीम की शपथ

एप्पल न्यूज़, परवाणू
नगर परिषद परमाणु में शुक्रवार को हाल ही में चुने गए अध्यक्ष मोनिषा शर्मा व उपाध्यक्ष लखविंदर सिंह ने शपथ लेकर अपना कार्यभार संभाला। शपथ समरोह में विधायक विनोद सुल्तानपुरी मुख्य रूप से शामिल हुए।

एसडीएम कसौली गौरव महाजन ने निर्दलीय उमीदवार मोनिषा शर्मा व कांग्रेस समर्थित लखविंदर सिंह को शपथ दिलाई ।

भाजपा सरकार में कांग्रेस समर्थित नगर परिषद बनने के बाद अपनी ही सरकार में कांग्रेस पार्षदों ने भाजपा पार्षदों के साथ मिल कर अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास पत्र दिया था ।

इसके बाद 8 महीने के लंबे समय के बाद उस प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए विधायक विनोद सुल्तानपुरी ने दुबारा चुनाव कराए । जिसमें दोनों पार्टियों के पार्षदों ने सर्व सहमति से निर्दलीय पार्षद मोनिषा शर्मा को अध्यक्ष चुना वहीं कांग्रेस समर्थित लखविंदर सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया ।

परवाणु नगर परिषद के इतिहास में पहली बार ऐसे नतीजे सामने आए हैं जहां दोनों पार्टियों ने मिल कर निर्दलीय पार्षद को अधयक्ष चुना है।

हालांकि सभी पार्षदों ने इसे पार्टी से हटकर शहर के विकास का फैसला बताया है जिसने सरकार की पुरानी रीत को बदल दिया है ।

मोनीशा शर्मा का जन्म साधारण से परिवार कुमारसैन तहसील के छोटे से गांव मतयोग में हुआ। प्रारंभिक पढ़ाई सरकारी स्कूल कुमारसैन व कॉलेज शिमला RKMV से हुई है।

मनीषा का विवाह रामपुर नबुशहर के मझाली गांव के वीरेंद्र शर्मा से हुआ है जो परवाणू के जाने माने व्यापारी है। उनके पद सम्भलने पर 12/20 इलाके में खुशी की लहर है।

इस अवसर पर मोनिषा शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सब मिलकर शहर मे विकास करेंगे । मोनिषा ने कहा कि शहर के विकास के लिए हमारे पास पूर्व में अध्यक्ष रहे ठाकुर दास शर्मा, निशा शर्मा, व अन्य अनुभवी पार्षदों के सहयोग हमारा मार्गदर्शन करेगा।

वहीं लखविंदर सिंह ने पिछले लंबे समय से रुके विकास कार्यों के लिए खेद जताते हुए कहा कि भविष्य में हम सभी कार्यों को जन सहयोग से जल्द से जल्द पूर्ण करेंगे।

इस अवसर पर नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष निशा शर्मा, पार्षद ठाकुर दास शर्मा, मनोनीत पार्षद कांता कपूर, सुखविंदर सिंह मंगा, संजय यादव, परवांनू कॉग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविंदर गर्ग, कांग्रेस नेता राहुल ठाकुर, रोशन ठाकुर व अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

गैर मादक उपयोग के लिए "भांग की खेती" पर नीति तैयार करेगी सरकार- जगत सिंह नेगी

Sat Sep 2 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश सरकार राज्य में औद्योगिक, औषधीय तथा वैज्ञानिक उपयोग के लिए भांग की खेती शुरू करने के लिए नीति तैयार करेगी। इससे जहां गम्भीर रोगियों को भांग के औषधीय उपयोग का अधिकार प्राप्त होगा, वहीं भांग के विविध उत्पादों से प्रदेश में राजस्व भी अर्जित होगा।  यह […]

You May Like