IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

SJVN कर्मचारियों द्वारा एचपी कोविड सॉलिडेरिटी रिस्पांस फंड में अपने एक दिन का वेतन 44.5 लाख रुपए का अंशदान किया

4

एप्पल न्यूज़, शिमला
कोविड-19 एक संक्रामक रोग है जिसमें पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है। भारत में यह महामारी अति गंभीर स्वास्थ्य एवं आर्थिक चुनौतियां पेश कर रही है और दिनों दिन इस के मामलों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है।

\"\"


एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंदलाल शर्मा ने बताया कि एक जिम्मेदार कारपोरेट निकाय के रूप में तथा कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई की गंभीरता को समझते हुए एसजेवीएन कर्मचारियों ने सीएम रिलीफ फंड/एचपी कोविड-19 सॉलिडेरिटी रिस्पांस फंड में स्वेच्छा से अपने एक दिन का वेतनजो44,50,000/- रुपए (चौवालिस लाख पचास हजार रुपए)है, का अंशदानकररहेहैं ।
नंदलाल शर्मा ने बताया कि कोविड-19 के खिलाफ सरकार की लड़ाई को समर्थन एवं सहायता प्रदान करने के लिए उठाए गए कदमों की श्रृंखला के रूप में एसजेवीएन पीएम केयर फंड में 25,00,00,000/- रुपए (पचीस करोड़ रुपए)का अंशदान दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि एसजेवीएन ने हिमाचल प्रदेश सरकार को विभिन्‍न स्‍थानों में वेंटिलेटर, निजी सुरक्षा उपकरण, भोजन, मास्क,सेनीटाइजर और ग्लब्स आदि खरीदने के लिए 2,00,00,000/- रुपए (दो करोड़ रुपए) की वित्तीय मदद भी उपलब्ध कराई है।
शर्मा ने आगे बताया कि एसजेवीएन हमेशा ही उन मुद्दों जो कि देश या देश के निवासियों पर असर डालते हैं सरकार की तथा समाज की सहायता करने के मामले में सदा आगे रहा है।

एसजेवीएन ने अपनी परियोजनाओं में 48 क्वॉरेंटाइन यूनिटें स्थापित की हैं। उन्होंने आगे बताया कि एसजेवीएन जरूरतमंदों को भोजन तथा अन्य आवश्यक वस्‍तुएं वितरित करने के लिए भी सहायता प्रदान कर रहा है ।
एसजेवीएन के कर्मचारी पहले ही कोरोनावायरस से निपटने के लिए पीएम केयर्स फंड में 1 दिन के वेतन का अंशदान दे चुके हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

डॉ रमेश चंद- परिस्थिति कैसी भी हो कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, पर्दे के पीछे एक \"कोरोना योद्धा\"

Sun May 17 , 2020
शर्मा जी, एप्पल न्यूज़, शिमलादेश मे जब कोरोना महामारी फैली तो हिमाचल प्रदेश में सरकार ने कर्फ़्यू लागू कर दिया। सभी अपने घरों में बंद हो गए। सड़कें सुनसान कार्यालय बन्द हर तरह सन्नाटा। लेकिन इसी बीच सबसे महत्वपूर्ण कार्य था कोरोना संक्रमितों के उपचार के लिए साधन उपलब्ध करवाना। […]

You May Like