IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

टूटू ब्लॉक की 34 पंचायतों के प्रधान, उप प्रधान व बीडीसी सदस्यों ने किया जिला परिषद कर्मचारियों की हड़ताल का समर्थन

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला ग्रामीण में टूटू ब्लॉक के 34 पंचायतों के प्रधान, उप प्रधान व बीडीसी सदस्यों ने टूटू ब्लॉक के अंतर्गत हो रही जिला परिषद के कर्मचारियों की स्ट्राइक का समर्थन किया है।उनका कहना है कि इन कर्मचारियों की मांग जायज़ है। इन्हे विभाग में विलय कर दिया जाना चाहिए।

प्रधान परिषद टूटू ब्लॉक के अध्यक्ष देवेन्द्र ने बताया कि हड़ताल के चलते सभी पंचायतें बहुत प्रभावित हो रही है। अगर हमारा स्टाफ कार्य नही करेगा तो जमीनी स्तर पर कार्य करना मुश्किल होगा।

उन्होंने कहा कि हम इनका समर्थन करते है। इनकी मांगे सरकार जल्दी पूरा करने का प्रयास करे ताकि पंचायत के कार्य को तीव्रता के साथ करवाए जाएं।

देवेंद्र ने बताया कि आपदा में हुए नुकसान की भरपाई की जाए। ताकि लोगों को राहत मिल सके। कर्मचारियों की मांग जितनी जल्द पूरी होगी उतनी ही जल्दी पंचायत के विकास कार्यों को गति सके साथ पूरा किया जा सकेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू का बड़ा ऐलान- हिमाचल में एक बेटी होने पर दो लाख और दूसरी बेटी पैदा होने पर सरकार देगी एक लाख

Thu Oct 5 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला पूर्व गर्भाधान और प्रसव पूर्व निदान तकनीक अधिनियम, 1994 पर आज शिमला दो दिवसीय कार्यशाला की शुरुआत मुख्यमंत्री ने की। दो दिन की कार्यशाला के दौरान कन्या भ्रूण हत्या को रोकने और इस एक्ट को प्रभावी तरीके से लागू करने पर मंथन किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कन्या […]

You May Like

Breaking News