IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जंगल धू-धू कर जल रहे हैं, CM-मंत्रियों की फौज AC में बैठकर देख रही तमाशा- बिंदल

एप्पल न्यूज, शिमला

भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोकसभा चुनावों की जिलाशः समीक्षा बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। आज जिला सिरमौर की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि जहां पूरा हिमाचल प्रदेश तेज गर्मी और लू से जल रहा है।

वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार, सुखविन्द्र सुक्खू सरकार केवल अपने चहेतों को, मित्रों को कैबिनेट रैंक बांटने में लगी है। प्रदेश का पैसा, कर्ज में लिया हुआ पैसा केवल दोस्तों को, मित्रों को खुश करने में लगाया जा रहा है, जबकि आम जनमानस पीने के पानी की एक-एक बूंद के लिए त्राहि माम कर रहा है।

जो पेयजल योजनाएं पिछले साल तक खूब पानी पीला रही थी, एक साल में ही उन पेयजल योजनाओं का इस कांग्रेस सरकार ने बंटाधार कर दिया है, क्योंकि प्रदेश सरकार को केवल अपने चहेतों की चिंता है, जनता की नहीं।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि दो महीनों से पूरे प्रदेश के जंगल धू-धू कर जल रहे हैं और मुख्यमंत्री और मंत्रियों की फौज ए.सी. और कूलर में बैठकर जंगलों में लगी आग का तमाशा देख रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश के जंगल राख में तबदील हो रहे हैं। जंगलो के साथ लगते हुए गांव आग की चपेट में है पर सुक्खू सरकार केेवल सरकार बचाने में मस्त है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि प्रदेश में हत्या, बलात्कार, लूट, फिरौती का तांडव हो रहा है। डेढ़ साल में चम्बा से लेकर सिरमौर तक पूरा प्रदेश ड्रग्स की गिरफ्त में है। सरकार मित्रों में मस्त है और जनता त्रस्त है।
हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के जंगलों में आग लगी हुई है। वन अधिकारी और दमकल की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। बिंदल ने कहा , “आग 2-3 दिनों से लगी हुई है।

आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है, हालांकि सभी ग्रामीण कुछ समय से प्रयास कर रहे हैं।” पर साकार सत्ता सुख होने में मस्त है। 

Share from A4appleNews:

Next Post

उपचुनाव- हमीरपुर से पुष्पेंद्र वर्मा और नालागढ़ से हरदीप सिंह बाबा को कांग्रेस टिकट

Mon Jun 17 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला कांग्रेस पार्टी ने परदेश में होने वाले 3 विधानसभा उपचुनावों में से 2 सीटों पर प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी हैं। पार्टी ने हमीरपुर से डॉ पुष्पेंद्र वर्मा और नालागढ़ से हरदीप सिंह बाबा को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। पार्टी की देहरा सीट पर अभी […]

You May Like

Breaking News