IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शर्मनाक- बिलासपुर में विजिलेंस ने रिश्वत लेते दबोचा नेशनल क्वालिटी मॉनीटर, होटल के कमरे से 2.16 लाख रुपए बरामद

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर

राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो बिलासपुर ने सड़कों की क्वालिटी की सही रिपोर्ट देने की एवज में रिश्वत मांगने के आरोप में नैशनल क्वालिटी माॅनीटर को गत रात को एक निजी होटल से रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार आरोपी घागस के नजदीक एक निजी होटल में अपनी पत्नी संग ठहरा था।

आरोपी राधेश्याम झांवर निवासी राधा रैजीडैंसी लैंडमार्क सिटी कुंहाड़ी गिरधरपुर, कोटा-राजस्थान सड़कों के निरीक्षण हेतु बने नैशनल क्वालिटी मॉनीटर के पैनल में सड़कों के निरीक्षण हेतु मार्च, 2021 से बतौर माॅनीटर कार्यरत है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत जिले में बनाई गई सड़कों की सही रिपोर्ट देने के लिए निर्माण कार्य में लगे ठेकेदारों से रिश्वत की डिमांड की।

आरोपी गत सोमवार को बिलासपुर में आया था, जिस पर संबंधित ठेकेदारों ने राज्य सतर्कता रोधी ब्यूरो बिलासपुर से संपर्क किया तथा इस बाबत पूरी जानकारी दी।

राज्य सतर्कता रोधी ब्यूरो बिलासपुर के डीएसपी संजय कुमार की अगुवाई में एक टीम तैयार की तथा आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

राज्य सतर्कता रोधी ब्यूरो बिलासपुर की टीम ने आरोपी से 2 लाख रुपए नकद बरामद किए। इसके बाद संबंधित टीम ने उसके साथ होटल में ठहरी उसकी पत्नी से भी कमरे की तलाशी के दौरान 16 हजार 500 रुपए बरामद किए।

टीम ने होटल के कमरे से आरोपी व उसकी पत्नी से कुल 2 लाख 16 हजार 500 रुपए बरामद किए। राज्य सतर्कता रोधी ब्यूरो बिलासपुर ने आरोपी के विरुद्ध राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी थाना बिलासपुर में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया तथा आरोपी को हिरासत में ले लिया।

डीएसपी विजीलैंस बिलासपुर संजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल सरकार ने बदले 6 HAS, MC कमिश्नर सोलन और पालमपुर सहित 2 SDM भी बदले

Mon Jan 24 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल सरकार ने सोमवार को 6 HAS अधिकारियों के तबादले कर डाले। इसमें नगर निगम पालमपुर और सोलन के आयुक्त भी बदल दिए हैं वही दो SDM काज़ा और कुमारसेन को भी बदल दिया है। देखें किसे कहाँ मिली तैनाती

You May Like