IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर में अनाधिकृत रेहड़ी फड़ी वालों से जनता परेशान, व्यापार मंडल ने हटाने के लिए SDM को सौंपा ज्ञापन

एप्पल न्यूज, रामपुर बुशहर

रामपुर बुशहर में अनाधिकृत रेहड़ी फड़ी वालों से जनता परेशान हो गई है. व्यापार मंडल ने इन सभी को सड़क से हटाने के लिए SDM को ज्ञापन सौंपकर जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. पढ़ें ज्ञापन…..

सेवा में
उपमंडलाधिकारी
रामपुर बुशहर

विषय : रामपुर के पुराने बस अड्डे से लेकर टेलीफोन एक्सचेंज पर लग रही रेहड़ी फड़ियाँ हटाने हेतु।

श्रीमान जी
सविनय निवेदन है कि रामपुर की आम जनता और व्यापारी मुख्य राष्ट्रीय मार्ग 5 पर रामपुर बुशहर की सीमा में लगे रेहड़ी फड़ी वालों की नित बढ़ती हुई संख्या से परेशान हैं। इनलोगो ने मुख्य मार्ग का अधिकांश हिस्सा घेर रखा है जिससे नित कोई न कोई अप्रिय घटना जैसे एक्सीडेंट लड़ाई झगड़े होते रहते हैं। सुबह और शाम स्कूल बसों से बच्चों को चढ़ाने और उतारने की जगह नही रहती। इनकी वजह से जो व्यापारी किराया देकर पक्की दुकानों में फल सब्ज़ी बेच रहे उनके काम को भी बहुत नुकसान हो रहा है। ये लोग न तो देश की तरक्की में किसी प्रकार को योगदान दे रहे और न ही समाज की भलाई के लिए कुछ कर रहे। पिछले कई सालों से बार बार पुलिस प्रशासन ने भी इन्हें यहाँ से हटाया पर ये लोग फिरसे और ज्यादा संख्या में जमते जा रहे है और कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं। क्या ये लोग कानून से बड़े हो गए या प्रशासन इनके आगे मजबूर हो गया है। श्रीमान पिछले कल भी इनलोगो को वजह से अशांति का वातावरण बना और किसी दिन कोई बड़ी अप्रिय घटना भी घट सकती है। इनकी वजह से बाजार में आने वाले ग्राहकों को भी गाड़ी में समान चढ़ाने और उतारने की दिक्कत भी रहती है जो व्यापार पर बहुत बुरा प्रभाव डाल रही है। हम आपसे पूरे रामपुर के व्यापारियों और यहाँ आने वाले ग्राहकों और स्कूल जाने वाले बच्चों के अभिभावकों की तरफ से इन रेहड़ी फडीयो को तुरंत प्रभाव से सदा के लिए हटाने और इन लोगो पर तुरंत भारी जुर्माना लगाने की प्रार्थना करता है। हमे आशा है कि आप जल्द हमारी मांगो पर प्रतिक्रिया लेंगे और इस परेशानी का सदा के लिए निवारण करेंगे।
निवेदक
अध्यक्ष
सर्वहितकारी व्यापार मंडल रामपुर

Share from A4appleNews:

Next Post

तमिलनाडू में वॉलीबाल् का नेशनल खेलेगी नित्थर की होनहार बेटी यशस्वी शर्मा     

Wed Dec 20 , 2023
एप्पल न्यूज, सीआर शर्मा आनी “होनहार वीरवान के होत चिकने पात” जी हाँ. ये युक्ति आनी विधानसभा क्षेत्र की उपतहसील नित्थर के गाँव चेबड़ी की होनहार बेटी यशस्वी शर्मा पर बिल्कुल सटीक बैठती है। जिसने अपनी खेल प्रतिभा का लोहा  मनवाते हुए. बाॅलीबाल् खेल में राष्ट्रीय  स्तर पर ख्याति प्राप्त की […]

You May Like