IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वाह- ICJS परियोजना ‘प्रॉसिक्यूशन पिलर’ के कार्यान्वयन में हिमाचल को भारत में दूसरा स्थान

एप्पल न्यूज, शिमला

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इंटर-ऑपरेबल क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम (आईसीजेएस) परियोजना ‘प्रॉसिक्यूशन पिलर’ के सफल कार्यान्वयन में पूरे देश में दूसरा स्थान हासिल करने पर राज्य के अभियोजन विभाग को बधाई दी।

विभाग को हाल ही में दिल्ली में अपराध और अपराधी ट्रैकिंग नेटवर्क और सिस्टम/आईसीजेएस में ‘गुड प्रेक्टिसिज़’ पर आयोजित 5वें सम्मेलन के दौरान सम्मानित किया गया।


इंटेलिजेंस ब्यूरो के निदेशक तपन डेका ने आज यहां सुखविंदर सिंह सुक्खू की गरिमामय उपस्थिति में गृह सचिव अभिषेक जैन और अभियोजन विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को पुरस्कार प्रदान किया।
इस अवसर पर अभिषेक जैन ने मुख्यमंत्री को आईसीजेएस कार्यक्रम और अखिल भारतीय ई-प्रोसिक्यूशन पोर्टल के संबंध में जानकारी दी।
मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की कि विभाग भविष्य में भी व्यवस्था में पारदर्शिता और जवाबदेही सुनिश्चित करेगा ताकि गरीबों और जरूरतमंदों को शीघ्र न्याय दिलाया जा सके।

Share from A4appleNews:

Next Post

बल्ले बल्ले- नववर्ष पर हिमाचल में उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, रोहतांग टनल में एक दिन में पहुंचे 12 हज़ार वाहन, 65 हज़ार सैलानी

Mon Dec 25 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला त्योहारी सीजन पर हिमाचल में लाखों की भीड़ उमड़ती है त्योहारों के मौसम में, खासकर क्रिसमस की पूर्व संध्या और नए साल के मौके पर लाखों पर्यटक हिमाचल प्रदेश में आते हैं। राज्य के सभी प्रसिद्ध पर्यटक स्थलों में पर्यटकों की भारी भीड़ देखी जा रही है, […]

You May Like