IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

www.a4applenews.com की ओर से सभी पाठकों, प्रदेशवासियों व शुभचिंतकों को “नववर्ष-2024” की हार्दिक शुभकानाएं

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश के पहले हिंदी वेब न्यूज पोर्टल www.a4applenews.com की ओर से सभी पाठकों, प्रदेशवासियों, देशवासियों, सहयोगियों व शुभचिंतकों को “नववर्ष-2024” की हार्दिक शुभकानाएं. जिस तरह से आपका सहयोग हमें अब तक मिला, उम्मीद करते हैं कि इस वर्ष भी आप a4applenews.com की खबरों से अपडेट रहेंगे और सूचनाओ का आदान प्रदान जारी रहेगा.

      राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेशवासियों को नववर्ष-2024 की शुभकामनाएं दी हैं।
अपने शुभकामना संदेश में राज्यपाल ने आशा व्यक्त की कि नववर्ष प्रदेशवासियों के जीवन मंे खुशी और उत्तम स्वास्थ्य लाएगा और हिमाचल प्रदेश विकास के सभी क्षेत्रों मंे प्रगति करेगा।
प्रदेशवासियों के नाम अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि नववर्ष-2024 उनके जीवन में खुशियां और समृद्धि लेकर आएगा। उन्होंने प्रदेश की जनता को नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आशा व्यक्त की है कि लोगों की सक्रिय भागीदारी और समर्पित प्रयास से वर्ष-2024 में हिमाचल प्रदेश विकास के हर क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

NFSA लाभार्थियों को आज से अगले 5 वर्षों के लिए मुफ्त खाद्यान्न रहेगा उपलब्ध

Mon Jan 1 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला – जिला नियंत्रक, खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले शिमला पूर्ण चंद ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम (एनएफएसए) लाभार्थियों  जिसमें अंत्योदय अन्न योजना और प्राथमिकता वाले परिवारों के लाभार्थी शामिल हैं. […]

You May Like