IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“राम जी” किसी पार्टी के “पेटेंट” नही- अनिरुद्ध सिंह

कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कसुम्पटी ब्लाक कांग्रेस की बैठक का आयोजन, लोकसभा चुनाव को लेकर किया गया मंथन, सरकार के एक साल के कार्यो को जनता तक ले जाने के निर्देश

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयारी में जुट गई है। इसके लिए बैठकर रणनीति तैयार की जा रही है रविवार को कसुम्पटी ब्लॉक कांग्रेस की बैठक शिमला राजीव भवन कांग्रेस कार्यालय में आयोजित की गई।

बैठक की अध्यक्षता पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने की। बैठक में सभी पंचायत प्रतिनिधियों के अलावा कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे इस दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया ।

साथ ही सरकार के 1 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचाने के पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए।

पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि आज कसुम्पटी ब्लॉक कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें प्रधान उप प्रधान बीडीसी और जिला परिषद के सदस्यों के अलावा कसुम्पटी ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी ओर कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक में प्रदेश सरकार द्वारा 1 साल के किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचने को लेकर दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यों और योजनाओं को आम कार्य करता ही लोगों तक पहुंचाते हैं। इसके अलावा लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है। 15 फरवरी तक लोकसभा चुनावों की घोषणा हो सकती है।

कांग्रेस लोकसभा चुनावों को लेकर पुरी तरह से तैयार है और बैठक में भी चुनावो को लेकर चर्चा हुई और लोकसभा चुनाव में कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से काफी लीड कांग्रेस की रहेगी।

वहीं बीते दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा कांग्रेस सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पंचायती राज मंत्री ने भी पलटवार किया और कहा कि आपदा के दौरान केंद्र से जो मदद मिलनी चाहिए थी वह नहीं मिली केंद्र ने जो मदद दी है वह एनडीआरएफ के तहत जो पैसा राज्यों को मिलता है वही मिला है।

इसके अलावा जिस तरह से कांग्रेस सरकार लगातार हिमाचल को राष्टीय आपदा घोषित करने की मांग कर रहे थे और इसके तहत विशेष पैकेज की मांग की जा रही थी उसके तहत केंद्र सरकार द्वारा कोई भी पैसा नहीं दिया गया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव आने वाले हैं तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जो हिमाचल से हैं उन्हें अब हिमाचल की याद आने लगी है जब आपदा थी तो हिमाचल के लोगों के लिए विशेष पैकेज क्यों नहीं जारी करवा पाए।

अयोध्या के मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को हो रही है। इसको लेकर जहा लोकनिर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने निमंत्रण मिलने ओर कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही थी।

वही पंचायतीराज मंत्री अनिरुद्ध सिंह का बयान भी सामने आया है और उन्होंने का की राम सब के है राम किसी पार्टी का पेटेंट नही है उसमें हमारी भागीदारी भी रहेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

रोहड़ू के गवास में 36 साल बाद "शांत महायज्ञ", CM, प्रतिभा, विक्रमादित्य और रोहित हुए शामिल, समृद्ध संस्कृति के संरक्षण पर दिया बल

Sun Jan 7 , 2024
एप्पल न्यूज, रोहड़ू मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जिला शिमला के रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र के गवास में 36 वर्षों के बाद आयोजित किए जा रहे तीन दिवसीय शांत महायज्ञ में शामिल हुए और देवता गुडारू जी महाराज के मंदिर में पूजा-अर्चना की। मुख्यमंत्री ने प्रदेश की सुख और समृद्धि की […]

You May Like