IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

Big Breaking- शिमला में 16 मील कालेज के समीप 6 मंजिला भवन धराशाई, कालेज व सड़क पर भी दरारें

एप्पल न्यूज़, शिमला

राजधानी शिमला में शिमला ग्रामीण क्षेत्र ग्राम पंचायत घंडल के तहत डिग्री कॉलेज 16 मील के पास नेशनल हाईवे पर एक 6 मंजिला मकान जमीदोज हो गया।

धामी 16 मील में प्लॉट की कटिंग करते हुए बिल्कुल साथ की ये पांच मंजिला बिल्डिंग इस तरह से गिर गई जैसे ताश के पतों का महल हो।

इस घटना में भवन तो पूरी तरह से ध्वस्त हो ही गया धामी कॉलेज की बिल्डिंग के भी एक हिस्से में दरारें आ गई है।

गनीमत ये रही कि किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है। इस भवन में पिछले एक सप्ताह से दरारें आ रही थी भवन में विधि विश्वविद्यालय के छात्र रहते थे जिसके बाद आज पूरी तरह से जमीदोज हो गया।

घटना के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि भवन के साथ वाले प्लाट की कटिंग के लिए जेसीबी लगाई थी ।

अब सवाल ये उठता है कि यदि जेसीबी की कंपन से भवन गिर जाए तो भवन कितना मजबूत बनाया होगा, इस पर भी सवालिया निशान लगाते हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

सुक्खू के करीबी देवानंद वर्मा सर्वसम्मति से APMC शिमला- किन्नौर के अध्यक्ष बने

Sat Jan 20 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह के करीबी माने जाने वाले देवानंद वर्मा को एपीएमसी का अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। शनिवार को देवानंद वर्मा को सर्वसम्मति से कृषि उत्पाद विपणन समिति(एपीएमसी) शिमला-किन्नौर का नया चेयरमैन चुना गया है। एपीएमसी के अध्यक्ष बने देवानंद छात्र राजनीति से मुख्यमंत्री सुखविंद्र […]

You May Like

Breaking News