IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- बद्दी फैक्ट्री अग्निकांड में मृतकों की संख्या हुई 5, लापता की तलाश जारी, CM ने घटना पर दुःख जताया

एप्पल न्यूज, बद्दी सोलन

बद्दी के झाडमाजरी में अरोमा परफ्यूम फैक्ट्री में बिते दिन हुए अग्निकांड में बीते 24 घंटो से राहत एंव बाचाव कार्य जारी है। वर्तमान में 30 लोगो का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा था ।

एक युवती की पीजीआई में मौत हो गई है तो वहीं अभी तक इस कंपनी से 4 शवों को राहत एंव बचाव टीम ने निकाल लिया है। करीब 9 लोग अभी भी लापता है जिनकी तलाश कंपनी में ही की जा रही है। कहीं कहीं अभी भी आग से यह कंपनी धधक रही है।
उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि चार शवों को बाहर निकाला गया है। करीब 9 लोगों के अंदर फंसे होने की संभावना है।

उन्होंने कहा कि घायलों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चला है। राहत एंव बचाव कार्य युद्व स्तर पर जारी है। जब तक सभी लोग नहीं मिल जाते तब तक राहत एंव बचाव कार्य जारी रहेगा । 

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोलन जिला के नालागढ़ क्षेत्र के झाड़माजरी स्थित एक निजी फैक्ट्री में आग लगने की घटना पर दुःख व्यक्त किया है।
उन्होंने जिला प्रशासन को घटना की जांच करने और प्रभावित परिवारों को हरसम्भव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इस घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की।

Share from A4appleNews:

Next Post

PWD मंत्री विक्रमादित्य ने द्रंग में किए 107 करोड़ के उदघाटन-शिलान्यास

Sat Feb 3 , 2024
सांसद प्रतिभा सिंह भी रहीं मौजूद एप्पल न्यूज, मंडी लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पर्यटन की दृष्टि से प्रदेश की प्राकृतिक सुंदरता हमारी धरोहर है । इसे बचाकर रखना हम सबका सामूहिक दायित्व है। प्रगति के साथ साथ प्रकृति का ख्याल रखना बहुत महत्वपूर्ण […]

You May Like

Breaking News