IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रतिभा सिंह ने गानवी में “जन संवाद” से शुरू किया “मिशन लोकसभा-2024” का आगाज़

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्षा व सांसद मंडी लोक सभा प्रतिभा सिंह ने आज अपने गृह क्षेत्र रामपुर बुशहर के गानवी से लोकसभा चुनाव के लिए मिशन 2024 ka आगाज किया. ये आगाज संकेत है कि प्रतिभा सिंह एक बार फ़िर मंडी लोकसभा से चुनाव बरदे चाहती है और टिकट हाई कमान से लगभग तय हो चुकी है.

इसी को देखते हुए प्रतिभा सिंह ने सबसे पहले अपने गृह क्षेत्र का दौरा कर समर्थकों व कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलनी शुरू कर दी है और आज से रामपुर बुशहर के दौरे पर निकल गई हैं.

दौरे के दौरान आज पहले दिन जिला परिषद क्षेत्र के ग्राम पंचायत गानवी में पूरे जिला परिषद त्यावल ज्यूरी वार्ड न० 1 की सभी ग्राम पंचायतों के लोगों के साथ जन संवाद रखा था.

इसमें जिला परिषद त्यावल ज्यूरी वार्ड न० 1 की 12-13 पंचायत के लोगों ने भाग लिया. यहाँ पर सैकड़ों की संख्या में लोग आए थे साथ ही स्थानीय विधायक नंदलाल, जिला परिषद चेयरमैन जिला शिमला चंद्रप्रभा नेगी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश वर्मा, BDC चेयरमैन रामपुर ब्लॉक, व सभी ज़ोन प्रभारी और कार्यकारणी सभी बूथ अध्यक्ष व कार्यकारिणी विशेष तौर पर उपस्थित रहे.

ग्राम पंचायत लबाना सदाना, ग्राम पंचायत जगोरी, ग्राम पंचायत फ़ॉचा, ग्राम पंचायत ज्यूरी, ग्राम पंचायत सराहन, ग्राम पंचायत कूट, ग्राम पंचायत क्याओ, ग्राम पंचायत सरपारा, ग्राम पंचायत शाहधार, ग्राम पंचायत बोंडा, ग्राम पंचायत किंनु आदि पंचायतों के स्थानीय लोग इस जन संवाद में उपस्थित रहे.

कुछ एक पंचायतों के प्रधान व उपप्रधान उपस्थित रहे.सभी ने अपने अपने क्षेत्र से संबंधित समस्याओं को सांसद के समक्ष रखा.जिससे स्थानीय लोगों की अधिकतर समस्याओं का विभाग के माध्यम से मौक़े पर ही हल किया गया.

कुछ माँगो को प्रदेश सरकार की सहायता से पूरा किया जाएगा जिसके लिए विधायक को कहा गया कि वे इन समस्याओं को प्रदेश सरकार व विधानसभा में रखें.

साथ ही SDM रामपुर, BDO रामपुर, PWD विभाग, जल्द शक्ति विभाग, बिजली विभाग, वन विभाग, SHO झाकड़ी, आदि विभाग के अधिकारी भी साथ रहे.

आज सांसद और विधायक द्वारा ग्राम पंचायत गानवी और ग्राम पंचायत बोंडा के पंचायत भवन का शिलान्यास किया गया जोकि लाखों की लागत से बन रहा है.

यह ग्राम पंचायत भवन सारी आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा जिससे सभी ग्राम पंचायत वासियों को एक ही छत के नीचे सारी सुविधाएँ मिलेंगी.

सांसद द्वारा सभी स्थानीय लोगों का हालचाल पूछा और उनसे कहा कि आपकी समस्याएं हमारी प्राथमिकता है.समय समय पर हम आपकी बीच उपस्थित होते रहेंगे और विभाग और सरकार के माध्यम से आपकी समस्याओं का समाधान हम समय समय पर करते रहेंगे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री जी, राजस्व लोक अदालत ने खत्म की चार दशकों की परेशानी

Thu Feb 8 , 2024
‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम में लाभार्थियों ने व्यक्त की भावनाएं एप्पल न्यूज़, ज्वालामुखी कांगडा ‘‘मुख्यमंत्री जी, पिछले 40 साल से मेरी जमीन के इंतकाल का केस लटका हुआ था। इतनी परेशानी हो रही थी कि बता नहीं सकता। एक किसान का बेटा हूं और इतने अरसे के बाद अपनी […]

You May Like

Breaking News