IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

किन्नौर के निगुलसरी में भारी लेंडस्लाईड, बस, ट्रक, कारों में 50-60 लोग फंसे-4 बचाए, हेलीकॉप्टर भेजने की तैयारी- CM

एप्पल न्यूज़, किन्नौर

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में भावानगर उपमंडल के निगुलसरी में एक बड़ा हादसा हुआ है। इसमें नेशनल हाइवे-5 पर निगुलसरी और चोरा के बीच में अचानक एक बड़ा पहाड़ दरक गया है। जिसमें एक एचआरटीसी की बस और एक ट्रक और हल्के वाहन दब गए हैं जिनमें कई लोग सवार थे ऐसे में बड़े पैमाने पर जान हानि होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

एसडीएम भावानगर मनमोहन सिंह ने बताया कि यह घटना लगभग 12:45 बजे की है उन्हें जैसे ही सूचना मिली है तो मौके के लिए बस राहत एवं बचाव कार्य की एक टीम रवाना कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि बसों में भी कई लोगों के सवार होने की सूचना है जिन सभी के लैंडस्लाइड में दबे जाने की खबर आ रही है जो कि बेहद दुखद है।

उन्होंने बताया कि अभी तक मौके पर पत्थर लगातार गिर रहे हैं जिससे कि राहत एवं बचाव कार्य शुरू करने में भी प्रशासन एवं पुलिस को बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

एसपी किन्नौर भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

किन्नौर में हुए हादसे की खबर मिलने के बाद मुख्यमान्त्री जय राम ठाकुर ने विधानसभा सत्र के दौरान सदन को संबोधित करते हुए कहा कि इस दुर्घटना में कई गाड़ियां दबी हुई हैं जिसमे 50 से 60 लोगों के दबे होने का अनुमान है ।

उन्होंने कहा कि जो भी सरकार कि तरफ से प्रयास किये जा सकते हैं वो किये जा रहे है।और ndrf की टीम भी मौके पर पंहुच गयी है और सेना ने भी मदद के लिए कहा है।

मुख्यमान्त्री ने कहा कि इस दुर्घटना में अभी 4 लोगों का बचाव किया जा सका है। जिसमे बस के चालक ओर परिचालक भी शामिल है जो कि उपचाराधीन है लेकिन वे कुछ भी बताने की हालत में नही है।मुख्यमन्त्री ने कहा कि बचाव कार्य के लिए हेलीकॉप्टर का प्रबंध करने का प्रयास किया जा रहा है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल आर्लेकर ने उच्च उत्पादन और रोग प्रतिरोधक सेब किस्मों के शोध पर बल देने की सलाह दी

Wed Aug 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने आज शिमला के समीप क्षेत्रीय बागवानी अनुसंधान एवं प्रशिक्षण केन्द्र क्रेगनेनो मशोबरा का दौरा किया।इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि यह केन्द्र डाॅ. वाई.एस. परमार बागवानी एवं वाणिकी विश्वविद्यालय नौणी का एक महत्वपूर्ण संस्थान है, जहां सेब की विभिन्न किस्मों पर […]

You May Like

Breaking News