IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हादसा- परवाणु में बेकाबू ट्रक ने कार व बाइक को कुचला ,2 की मौत 3 घायल

एप्पल न्यूज, परवाणू सोलन

सोलन जिला के परवाणु बॉर्डर के समीप रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया, जहां एक बेकाबू ट्रक ने कार व बाइक को कुचल डाला।

हादसे में दो की मौत व तीन घायल व दो सुरक्षित है। जानकारी के अनुसार हादसा शाम करीब 5 बजे राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर परवाणू के समीप एक बडा हादसा पेश आया।

ट्रक (HP 17E 6309) शिमला से चंडीगढ़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान कामली ब्रिज पर ट्रक अनियंत्रित होकर कार Hp 33C 4073) व बाइक को कुचलते हुए डिवाइडर के दूसरी तरफ जा पहुंचा।

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के अनुसार हादसे में दो की मौत हुई जबकि बाइक सवार पति- पत्नी व बच्चों को गहरी चोटें आई है।

कार में चार लोग सवार थे जो पंचकूला से धर्मपुर जा रहे थे इनमें एक नूरपुर, एक यूपी, एक मंडी व एक संगरूर का रहने वाला था। जिनमें से आदित्य निवासी मंडी व हरमन दीप निवासी पंजाब की मौत हुई है।

बाइक सवार जाबली के कोटि के रहने वाले हैं व कालका से वापस घर की ओर जा रहे थे। गौरतलब है कि परवाणु शिमला फोरलेन बीते तीन दिनों से हादसों का हाइवे बना हुआ है ।

बीते तीन दिनों से गाड़ियों के टकराने के मामले सामने आ रहे है जिसका प्रमुख कारण बेतरतीब डायवर्जन भी है । वहीं यह फोरलेन अभी तक पूरा नहीं हुआ है जिस वजह से पहाड़ो के खिसकने का सिन्सिला भी जारी है ।

यदि समय रहते बेतरतीब डायर्वजन को ठीक ना किया गया तो इसी तरह के हादसे होते रहेंगे इसे कहने में कोई अतिशयोक्ति नहीं है ।

डीएसपी परवाणु प्रणव चैहान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। दो लीगो की इसमें मौत हुई है तीन व्यक्ति घायल है कुल इसमें 7 व्यक्ति प्रभावित हुए थे । उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

पांगी का "जुकारू उत्सव"- 20 दिन में गेंहू कितना अंकुरित हुआ- देता है आने वाली फसल का संकेत

Tue Feb 13 , 2024
एप्पल न्यूज, पांगी  जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र पांगी में 12 दिवसीय जुकारू उत्सव के तीसरे दिन पंगवाल समूदाय पुनेही उत्स्व मनाया गया। इसी क्रम में 12 दिनों तक अलग-अलग त्यौहार मनाये जाते है। पांगी घाटी के लोगों ने प्राचीन परंपराएं जिंदा रखी हुई है।  पर्व में परंपराओं और रीति […]

You May Like