IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस की गारंटी गुल, एजेंडा बदलने का प्रयास – बिंदल

एप्पल न्यूज, शिमला

शिमला, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने बयान देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू की तरफ से आज अखबारों में एक विज्ञापन लगा है और उस विज्ञापन को देखने से स्वयं स्पष्ट हो जाता है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार सत्ता में आने के लिए जो गारंटियां  कांग्रेस पार्टी की सरकार ने दी थी।

हिमाचल प्रदेश की जनता को जिस तरह से कैमोफ्लैज किया था। पिछले दो बजट के अंदर उसमें से एक पैसे का काम भी जनता के लिए नहीं किया। 

डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि इनका  जो यह विज्ञापन है वो सेल्फ स्पिकिंग है। इसके अंदर 22,00,000 बहनों को 1500 रूपया महीना मिलना था। उसका कोई जिक्र नहीं है। एक भी बहन को एक भी पैसा इसके अंदर नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने  इस विज्ञापन में अपनी 2 साल की उपलब्धियां लिखी हैं। कांग्रेस सरकार ने कहा था कि हम 100 रूपये लीटर दूध लेंगे, उसका कोई जिक्र नहीं है। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान की कांग्रेस सरकार ने गारंटी दी थी की हम 300 यूनिट बिजली पहली कैबिनेट के अंदर फ्री कर देंगे। उसका इस विज्ञापन के अंदर कोई जिक्र नहीं। सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने कहा था कि 1,00,000 बेरोजगार युवकों को पहली कैबिनेट के अंदर हम सरकारी नौकरी देंगे, उसका कोई जिक्र नहीं।

प्रदेश सराकर ने कहा था हम 5,00,000 बेरोज़गारों को रोजगार देंगे, उसका कोई इस विज्ञापन के अंदर जिक्र नहीं। 2 रूपये किलो गोबर किसान से खरीदने की बात की थी। महिलाओं को विभिन्न प्रकार के और वायदे किये थे। इसके अंदर किसी भी प्रकार का कोई जिक्र नहीं है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने यह स्वीकार कर लिया है कि  जो गारंटियां कांग्रेस सरकार ने दी थी, जिन मुद्दों को लेकर के वो चुनाव मैदान में आए थे, जिसके आधार के ऊपर उनको हिमाचल की जनता ने सत्ता में बैठाया था।

उन सभी मुद्दों को छोड़ करके एक बार फिर  कांग्रेस पार्टी और प्रदेश की सरकार जनता को दिग्-भ्रमित करने के लिए नए-नए मुददे लेकरके आ गई है।

यह दोबारा से 2024 के चुनाव में एक वातावरण बनाने के लिए दिग्-भ्रमित करने के लिए यह एक सोंची समझी रणनीति के तहत कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस की सरकार काम कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हम हिमाचल प्रदेश की जनता की ओर से कांग्रेस पार्टी को कहना चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने  हिमाचल प्रदेश की जनता, 22,00,000 बहनों, 20,00,000 किसान परिवार, 20,00,000 बिजली के उपभोक्ताओं के साथ और 5,00,000 बेरोजगार युवकों के साथ धोखा किया है।

उन्होंने कहा कि ना तो बजट के अंदर कोई प्रावधान रखा है और ना ही जो वायदे आउटसोर्स के कर्मचारियों के साथ किये थे और छोटे कर्मचारीयों के साथ किये थे।

कोई वायदा वर्तमान सरकार ने पूरा नहीं किया, ना ही उस वायदे की दिशा में बढ़ते हुए कांग्र्रेस पार्टी के कदम दिखाई देते हैं। डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि यह बहुत ही निंदनीय है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने पेश किया सर्वस्पर्शी बजट, विपक्ष का विरोध केवल राजनीतिक मजबूरी - नरेश चौहान

Sun Feb 25 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा में बीते 17 फरवरी को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वर्तमान कांग्रेस सरकार का दूसरा बजट पेश किया। अब इसको लेकर मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने इस बजट को प्रदेश की आर्थिकी मजबूत करने वाला और प्रदेश के हर वर्ग को […]

You May Like

Breaking News