IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ओ तेरी- ननखड़ी के “नोखे चोर” ने HRTC बस का “रूट बोर्ड” ही कर दिया “चोरी”

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

आए दिन चोरी की घटनाएं देखने सुनने को मिलती है। कि फलां जगह ये चोरी हो गया मन्दिर, घर दुकानों से समान जेवर गहने या अन्य सामान चोरी हो गया। लेकिन यदि कोई बस का रूट बोर्ड ही चोरी कर ले तो फिर क्या कहेंगे…?

जी हां, ये अनोखी घटना जिला शिमला के रामपुर बुशहर क्षेत्र में ननखड़ी के खमाडी गांव की है। जहां बीती रात 20 मार्च को “नोखे चोर” ने HRTC बस का “रूट बोर्ड” ही चोरी कर दिया।

घटना इस प्रकार से है कि रामपुर डिपो की बस रामपुर से ननखड़ी के खमाड़ी रूट पर शाम करीब 8 बजे खमाडी पहुंची। बस को सड़क किनारे पार्क कर चालक परिचालक किसी परिचित के घर गए। रात करीब साढ़े 9 बजे जब वापस लौटे तो देखा बस का रूट बोर्ड ही गायब है।

चालक परिचालक परेशान, यहां वहां ढूंढने लगे लेकिन बोर्ड नहीं मिला। सुबह निर्धारित समय पर बस अपने तय रूट रामपुर बुशहर के लिए वापस जाने लगी लेकिन बिना बोर्ड के ही।

बस परिचालक आकाश ने बताया कि बस बिना रूट बोर्ड के ही रामपुर ले जानी पड़ रही है। वे इस घटना की सूचना रामपुर पहुंचकर अपने उच्च अधिकारियों को देंगे और ऐसी घटिया हरकत करने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे।

अब बड़ा सवाल ये कि ये रूट बोर्ड भला किसके काम का। चोरी भी किया तो बस का रूट बोर्ड। जिसे भी पता चला हर तरफ चोर के इस अनोखे कारनामे को लेकर हंस रहे है।

कही कोई ऐसा चोर तो नहीं जो अभी ट्रेनिंग पर हो, कि पकड़ा भी गया तो कहेगा मज़ाक कर रहा था। नहीं पकड़ा गया तो आगे और चोरी करूंगा।

लेकिन इस हैरानी भरी घटना ने क्षेत्र के लोगों कि विश्वस्नीयता और भरोसे को तोड़ दिया है। क्योंकि बसें हर रोज किसी न किसी रूट पर गांव में ही खड़ी होती है और यदि ऐसी हरकतें होती रही तो फिर चालक परिचालक तो खाना खाने भी कही जा नहीं सकेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

किसानों ने नित्थर प्रोजेक्ट प्रभावितों के मुद्दों को लेकर निकाली रैली, दिया धरना

Thu Mar 21 , 2024
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा, आनी आनी:- हिमाचल किसान सभा लुहरी हाइड्रो प्रोजेक्ट 210 मेगावाट की प्रभावित पंचायतों के किसानों ने आज निथर प्रोजेक्ट प्रभावितों के मुद्धों को लेकर निथर बाजार मे रैली निकाली। बाद मे लोक निर्माण विभाग के कार्यालय के बाहर  धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में सेंकड़ों  लोगों […]

You May Like