IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस के बाग़ी विधायक इंद्र दत्त लखनपाल को MC शिमला ने जारी किया अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस, कल पेश हों…

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस के बाग़ी विधायक इंद्र दत्त लखनपाल को नगर निगम शिमला की ओर से अवैध निर्माण तोड़ने के लिए नोटिस जारी किया गया है। 253 के तहत जारी इस नोटिस को साल 2015 के नोटिस की कड़ी में भेजा गया है जिस पर इंद्र दत्त लखनपाल ने लिखा……

आज हुज़ूर की ओर से फरमान आया है। 253 का नोटिस दिया है। बताओ कि तुम्हारा घर क्यों न तोड़ दिया जाए ? मेरा घर तो लोगों के दिलों में है। पर खैर दिल भी तोड़ ही दिए आपने। मैं बहुत समय चुप रहा।

बहुत चीज़ें ऐसी बोल सकता हूँ जो शायद मुख्यमंत्री जी को भीतर तक चुभ जाएँ। पार्टी में रहा हूँ, बहुत कुछ जानता हूँ। मगर कृतघ्न नहीं हूँ।
मैंने पहले भी कहा कि मैं कार्यकर्ताओं के दर्द लेकर कई बार मुख्यमंत्री जी से मिला। लेकिन मुझे कहा गया कि “मेरे लोग तो कह रहे हैं कि सरकार बहुत अच्छी चल रही है, सब सुखी हैं”।

मैंने तब भी कहा था और आज भी कह रहा हूँ – आपके लोग आपको भ्रमित करते हैं। 1500 रुपये के फॉर्म हमने भी भरवाए थे। बड़सर की महिलाएं पूछती थीं कि भाई जी कब मिलेंगे पैसे ? नौजवान भी पूछते थे की कब मिलेंगे रोज़गार ? कब निकलेंगे रिजल्ट ?

वादे बहुत थे, पर जब जब आपको याद करवाया, तब तब फटकार और आश्वासन के सिवा कुछ मिला नहीं। आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहते।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कह रहीं हैं कि कार्यकर्त्ता हताश है, उनके काम नहीं हो रहे। और ये तब जब आपने सबको कैबिनेट रैंक बाँट दिए, और अब ट्रांसफर भी रोज़ कर रहे हो, फिर भी प्रदेशाध्यक्ष को ये सब कहना पड़ रहा है।

ऐसे में अपनी विधायकी की परवाह न करते हुए आपको जगाना किसी को तो करना पड़ता। दिल बड़ा रखिये मुख्यमंत्री जी। सरकारें द्वेष से नहीं प्रेम से चला करती हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

भारत में "लोक तंत्र" को बना दिया है "जोक तंत्र", विपक्षी दलों के अकाउंट फ्रीज करना और दिल्ली के CM की गिरफ्तारी लोकतंत्र की हत्या- निगम भंडारी

Fri Mar 22 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस बीजेपी की केंद्र सरकार पर लोकतंत्र की हत्या के आरोप लगा रही है। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने शिमला में पत्रकार वार्ता की ओर कहा की बीजेपी देश में लोकतंत्र की हत्या कर रही है। निगम भंडारी ने कहा कि चुनावी माहौल में […]

You May Like

Breaking News