IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भारत में “लोक तंत्र” को बना दिया है “जोक तंत्र”, विपक्षी दलों के अकाउंट फ्रीज करना और दिल्ली के CM की गिरफ्तारी लोकतंत्र की हत्या- निगम भंडारी

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस बीजेपी की केंद्र सरकार पर लोकतंत्र की हत्या के आरोप लगा रही है। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने शिमला में पत्रकार वार्ता की ओर कहा की बीजेपी देश में लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

निगम भंडारी ने कहा कि चुनावी माहौल में बीजेपी द्वारा विपक्षी दलों के बैंक अकाउंट फ्रीज किए गए हैं। ये लोकतंत्र की हत्या है।

निगम भंडारी ने कहा कि केंद्र सरकार ने लोकतंत्र को जोकतंत्र बना कर रख दिया है। इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर हफ्ता वसूली की गई है। वसूली के पैसे से देश में करोड़ों रुपए का प्रचार प्रसार हो रहा है। बीजेपी द्वारा आपराधिक खेल चलाया जा रहा है।

ईडी सीबीआई जैसी एजेंसियों का दुरपयोग सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को दबाने के लिए किया जा रहा है। निगम भंडारी ने कहा कि दिल्ली के सीएम को गिरफ्तार करना लोकतंत्र की हत्या हैं।

उन्होंने कहा कि न खाऊंगा ना खाने दूंगा का नारा बदलकर अब मुझे जम के खिलाओगे तो ही खाने दूंगा हो गया है। आज जो लोग झुक और बिक नहीं रहे उन पर ईडी सीबीआई से दबाव बनाया जा रहा है।
निगम ने कहा कि प्रदेश के सीएम ने जनता को दिए गारंटियों को पूरा करने का काम किया है। OPS और 1500 दिए जा रहे हैं जिससे बौखला कर बीजेपी ने इलेक्शन कमिशन से शिकायत की है।

दूसरी तरफ किसानों को 2000 रुपए की किसान सम्मान निधि देकर लुभाया जा रहा है। बीजेपी दोहरा रवैया अपना रही है।

चुनाव लडने को लेकर उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस के सीनियर नेताओं के समक्ष युवाओं को टिकट देने की पैरवी की है नमाकन भरा है जिसे भी टिकट मिलता है युवा कांग्रेस उसे जिताने का काम करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में अब 9 सीटों पर "उपचुनाव", निर्दलीय विधायक होशियार सिंह, केएल ठाकुर और आशीष शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा "इस्तीफा"

Sat Mar 23 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल के 3 निर्दलीय विधायकों होशियार सिंह, केएल ठाकुर और आशीष शर्मा ने दिया विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। भाजपा नेताओं के साथ मिलकर इन विधायकों ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठनिया को उन के शिमला स्थित आवास पर जाकर सौंपा। अब संभावना […]

You May Like