IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल वासियों का प्यार मुझे यहां खीच लाया- कंगना

एप्पल न्यूज़, रिकांगपिओ

भारतीय जनता पार्टी किन्नौर द्वारा कल्पा व निचार मण्डल पन्ना प्रमुख सम्मेलन व विशाल जनसभा का आयोजन रामलीला ग्राउंड रिकांगपिओ में किया गया .

       पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर व मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याक्षी कंगना रनौत का पार्टी कार्यकताओं द्वारा पारम्परिक वाद्य यंत्रों के साथ भव्य स्वागत किया गया

       वही नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने विशाल जन सभा को सम्बोधित करते हुए कंगना का पहली बार मण्डी संसदीय लोक सभा प्रत्याक्षी होने पर किन्नौर वासियों की ओर से अभिन्नदन व स्वागत किया 

      जय राम ठाकुर ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह वोट देश की सरकार बनाने के लिए है जब पूरा देश मन बना चुका है कि मोदी जी को प्रधान मंत्री बनाएंगे । मेरा आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कोई कमी अबकी बार किन्नौर में नही रहनी चाहिए ।

    उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार गारंटी की बात करती है । कहते है पांच साल में पांच लाख नौकरियाँ देंगे साल में एक लाख लेकिन लेकिन 10 हजार से ज्यादा आऊट सोर्स कर्मचारियों को वेतन नही मिला व उनको घर को भेज दिया 

       वही मंडी संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत ने कहा कि मुझे मेरी मातृ भूमी के लिए प्यार , मेरी मातृ भूमी के लिए लगाव हिमाचल वासियों का प्यार यहां खीच लाया है । किन्नौर जैसा पिछड़ा क्षेत्र है उससे भी पिछड़े क्षेत्र से मैं आती हूँ ।

    कभी लोगों ने नाम नही सुना होगा सरकाघाट के अन्दर बहुत दूर एक गांव जाहू है और जाहू से भी बहुत दूर एक गांव है बामला जिसका आजतक किसी ने नाम नही सुना होगा ऐसे पिछ्ड़े हुए गाव से आती हूँ जहां पर कोई भी मूल भूत सुविधा अस्पताल विद्यालय व सड़के नही भी । 

     अटल जी की योजना चली तो ग्रामीण लोगों को सड़के मिली । उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं एक गरीब घर के बच्चे जिनमे कला तो होती है कुछ कर दिखाने की लेकिन उनके पास संसाधन नही होते .

      मैं इन शहजादों को बताना चाहती हूँ कि यह दर्द मुझे यहां लाया है अपने हिमाचल वासियों के पास. 

      पूर्व वन निगम उपाध्यक्ष सूरत सिंह नेगी ने कहा कि हम सभी ठाकुर साहब के काम से परिचित है चाहे गरीबों के मकान व FRA के तहत जमीन देने की बात .

      दस साल का कार्य श्रद्धेय नरेंद्र मोदी का रहा है ने केवल समाज के उत्थान का काम किया है इसके साथ साथ देश को आगे ले जाने का काम भी किया है व पूरे दुनिया के अन्दर भारत का नाम रोशन किया है। 25 करोड़ गरीबों को गरीबी की रेखा से बाहर लाने का काम भाजपा की सरकार मोदी की सरकार ने किया है। वह 15 संस्थानों को बंद करने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 4 से 8 मई तक शिमला दौरे पर, CS ने DGP व DC के साथ लिया व्यवस्थाओं का जायजा

Mon Apr 29 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमलाराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के 4 से 8 मई, 2024 तक शिमला के प्रस्तावित दौरे को लेकर रविवार को मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने शिमला के विभिन्न स्थानों पर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया।इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, सचिव सामान्य प्रशासन देवेश कुमार, सचिव भाषा, […]

You May Like

Breaking News