IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा- कंगना

एप्पल न्यूज, कुल्लू

भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस नेताओं को उनके पाकिस्तान समर्थित बयान के लिए जमकर हमला बोला। कंगना ने कहा कि वे कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। अरे भाई, नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे। पाकिस्तान को आटा चाहिए, बिजली चाहिए, हमें क्या पता उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं। देश कांग्रेस नेतृत्व वाली अस्थिर व कमजोर सरकार नहीं चाहता, देश का प्रधानमंत्री डरपोक नहीं चाहिए।

ये लोग इतने डरे हैं कि इन्हें सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने पिछले सोमवार को कहा था कि पाकिस्तान के पास भी एटम बम है और उसने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं।

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का भी एक वीडियो प्रसारित हुआ था, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए चर्चा बहुत जरूरी है।

वर्ना पाकिस्तान सोचेगा कि भारत अहंकार के साथ हमें दुनिया में छोटा दिखा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान में कोई भी पागल इन बम का इस्तेमाल कर सकता है।
उन्होएं कहा की आरक्षण की लूट नहीं होने देंगे पीएम मोदी। कंगना ने कहा, कांग्रेस पार्टी के नेता दलित, महादलित, आदिवासी के आरक्षण को उनसे लेकर मुसलमानों को देना चाहते हैं। यह देश ऐसे हरकत नहीं चलने देगा।

पीएम मोदी जान की बाजी लगा देंगें, ना संविधान में हाथ लगाने देंगे ना आरक्षण छीनने देंगे। भाजपा धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे।
उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा। कांग्रेस का किसी ने गलती से भी बटन दबा दिया तो उसका वोट बेकार जान्ना तय है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में कांग्रेस में गंगू राम मुसाफ़िर, मंजीत ठाकुर समेत 49 नेताओं की हुई "घर वापसी"

Thu May 16 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल कांग्रेस से निष्कासित पूर्व में विधानसभा अध्यक्ष रहे गंगू राम मुसाफ़िर समेत कांग्रेस के 49 नेताओं की घर वापसी हो गई है। लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत पार्टी द्वारा इन नेताओं की घर वापसी से निश्चित रूप से कांग्रेस प्रत्याशियों को भी फायदा होगा।

You May Like

Breaking News