आनी में युवा कांग्रेस ने मंहगाई के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन


एप्पल न्यूज़, आनी

आनी युवा कांग्रेस ने सोमवार को प्रदेश और भारत सरकार के खिलाफ महंगाई , बेरोजगारी सहित क्षेत्रीय मुद्दों को लेकर उपमण्डल मुख्यालय आनी में धरना प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस ने प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर के नेतृत्व में आनी कस्बे में प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ रैली निकाली और जमकर नारेबाजी की।

\"\"

मुनीष ठाकुर ने कहा कि अगर प्रदेश सरकार ने समय रहते आम जनता की व्यथा नहीं समझी तो ये प्रदर्शन उग्र आंदोलन का रूप धारण करेगा। उन्होंने आनी के विधायक किशोरी लाल सागर को आडे हाथों लेते हुए कहा कि स्थिति यह है कि मुख्यमंत्री द्वारा दो साल पहले आनी में राजयत्व दिवस जैसे राजकीय समारोह में कई गयी घोषणाओं को विधायक को पत्र लिखकर अवगत करवाना पड़ा। बावजूद इसके एक भी घोषणा धरातल पर शुरू नहीं हुई, जबकि गत वर्ष नवम्बर माह में सिराज उत्सव मेले के समापन पर बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भी भरी जनसभा में विधायक किशोरी लाल सागर के समाचार पत्रों में प्रकाशित पत्र बम का ही हवाला दिया था। जिसमे विधायक ने मुख्यमंत्री से घोषणाओं को पूरा करने की याद दिलाई थी।
आनी में सब डिपो की घोषणा और 22 बसों के शिफ्ट होने के विधायक किशोरी लाल सागर के बयान पर भी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सन्तोष ठाकुर ने तंज कसा और विधायक पर झूठ बोलकर जनता को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि आनी के बस अड्डे और कुछेक बसों के पीछे बस सब डिपो लिख दिए पर बस एक भी नहीं आई,आनी अस्पताल में एक भी डाक्टर नहीं आऐं, आनी विश्राम का कोई कार्य नहीं हुआ ,आनी के मैदान का भी कार्य वहीं पर हैं और सडकों के तो वुरे हाल हैं ।

वहीं प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव गोविन्द शर्मा ने स्थानीय विधायक किशोरी लाल को चेताते हुए कहा कि कम से कम 25 जनवरी 2018 की मुख्यमंत्री की घोषाएं को पुरा कर दे। वरना युवा कांग्रेस उनका भी घेराव कर देगी। आनी युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ओम प्रकाश ठाकुर ने कहा कि सरकार के पिछले 2 साल बिल्कुल नकारात्मक रहे हैं और लोगों में एक निराशा है।

इस बैठक में प्रदेश महासचिव उज्जवल सैंन मेहता ,प्रदेश प्रवक्ता विजय चौहान, प्रदेश सचिव चेतन चौहान, आलोद चौहान, पूर्व प्रतियाशी परस राम , वरिष्ठ नेता उपेन्द्र कांत मिश्रा, संतोष ठाकुर, सतपाल ठाकुर, इन्द्र पाल, चन्द्रमोहन सूद, किशोरी लाल, बंसी लाल,हितेश कायत, पप्पू सत्या ,संयोग वर्मा,योध राज, सुरेन्द्र ,राकेश, अजीत सिंह, जितेंद्र ठाकुर,सूरज जोंगा,पवन, सन्नी योगिंदर,सतपाल, राजेश, रंजीत सहित सैकड़ों कार्यक्ताओं ने अपनी बात रखी।

Share from A4appleNews:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कंडाघाट में चलती कार में लगी आग, चालक ने छलांग लगाकर बचाई जान

Tue Feb 18 , 2020
एप्पल न्यूज़, सोलन कंडाघाट में मंगलवार को एक कार के इंजन में ब्लास्ट होने के बाद इस मे आग सुलग गई व देखते ही देखते कार आग की चपेट में आ गई। कार चालक ने कार से छलांग मार कर अपनी जान बचाई । इस घटना में कार चालक दलजीत […]

You May Like

Breaking News