IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिक्षा विभाग में खाली पड़े 3636 पदों की भर्ती प्रक्रिया को ऑनलाइन शुरू करे सरकार

एप्पल न्यूज़, शिमला

सरकार ऑन लाइन काउंसलिंग टीजीटी, जे बी टी,आदि भरती की प्रक्रिया शुरू करें। सरकार ने प्रदेश में खाली अध्यापकों की भर्ती 3636 पद भरने की प्रक्रिया शुरू की थी परन्तु कारोना महामारी के चलते ये भरती रुक गई थी। हिमाचल प्रदेश बेरोजगार संघ हिमाचल प्रदेश सरकार से मांग करता है की स्कूल में बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन करवाई जा रही है लेकिन हिमाचल प्रदेश के बहुत सारे स्कूल खाली अध्यापकों के खाली पदों के चलते बच्चों की पढ़ाई मैं बाधा उत्पन्न हुई है हालांकि सरकार ने अध्यापकों की भर्ती के लिए काउंसलिंग शेड्यूल जारी करने के आदेश दिए थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में हिमाचल प्रदेश में लॉक डाउन हो गया।

\"\"

हिमाचल प्रदेश बेरोजगार संघ सरकार के ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करने के फैसले का स्वागत करता है हर घर बने स्कूल का स्वागत करता है अगर बच्चों की शिक्षा हर घर बने स्कूल के माध्यम से दी जा सकती है तो सरकार अधायको की लंबित पड़ी भरती को ओं लाइन काउंसलिंग ले कर स्कूलों में चल रहे खाली पदों को भर सकती है।

हिमाचल प्रदेश बेरोजगार संघ के अध्यक्ष कुलदीप Mankotia उपाध्यक्ष विजय सिंह ,मनीष ,स्वरूप ,शीला, संजीव, अजय संजय राणा,यतेश शर्मा, बलबीर,लेख राम ,पुरषोत्तम दत्त,राकेश शर्मा,प्रकाश चंद आदि ने ओन लाइन वीडियो कॉल के जरीए मीटिंग की,ओर सरकार से विनती मीडिया के माध्यम से सरकार से कि है कि अध्यापकों कि नियुक्ति के लिय ओन लाइन काउंसलिंग की जाए,सरकार एसएमसी भर्ती के मोह का त्याग कर के अार एंड पी नियमों के तहत भरती करे।

Share from A4appleNews:

Next Post

चिड़गांव के डूंगयाणी गांव में आग का तांडव, पूरा गांव चपेट में

Sun Apr 26 , 2020
एप्पल न्यूज़, रोहड़ू जिला शिमला के रोगड़ू के समीप चिड़ गांव के समीप डूंगयाणी गांव आग की चपेट में आ गया है। रविवार सुबह अचमक आग भड़क जाने से पूरे गांव में आग लग गई है जिसे बुझाने के लिए ग्रामीण जी तोड़ प्रयास कर रहे हैं फायर ब्रिगेड की […]

You May Like

Breaking News