IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस एक बिखरा हुआ दल जहां कार्य से नहीं बयान से बनते हैं नेता, अच्छा मंथन हुआ- अच्छा संवाद भी हुआ यही है भाजपा का मूल मंत्र-खन्ना

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने शिमला में प्रदेश के राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय से मुलाकात की उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल एवं संगठन महामंत्री पवन राणा उपस्थित रहे ।
इस अवसर पर सबने अनेकों विषयों पर चर्चा की, साथ ही प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना द्वारा लिखी गयी पुस्तक My Experiences During Covid-19, A Big Salute To Corona Warriors का विमोचन किया।


राज्यपाल ने अविनाश राय खन्ना की पुस्तक की सराहना की और जिस प्रकार उन्होंने कोविड-19 संकटकाल में कार्य किए उसके बारे में विस्तृत चर्चा भी की।
राजभवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए अविनाश राय खन्ना ने मिल्खा सिंह के देहांत को खिलाड़ी जगत के लिए बड़ा झटका बताया उन्होंने कहा देश ने एक अनमोल रतन खोया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा 3 दिन की बैठक का क्रम रूटीन का था, इस समय की प्राथमिकता कोविड-19 के कार्य थे इसलिए सेवा ही संगठन की समीक्षा हुई और सरकार और संगठन ने किस प्रकार से काम किया उसके बारे में मंथन हुआ।
इन बैठकों में अच्छा मंथन हुआ और सभी से अच्छा संवाद भी हुआ यह भाजपा का मूल मंत्र है।
उन्होंने कहा कि उपचुनाव को लेकर प्रभारियों की नियुक्ति हो चुकी है और जिला में भी मंत्री प्रभारियों की नियुक्ति हुई है। इन तीन आने वाले उपचुनावों में हम अच्छी जीत दर्ज करेंगे, फतेहपुर पहले कांग्रेस के पास थी उसे भी जीत कर हम अपनी झोली में डालेंगे।
उन्होंने कहा कि बोर्ड एवं निगमों ने अच्छा कार्य किया है मुझे जानकर खुशी हुई कि गौशाला बोर्ड, मिल्कफेड, गुड़िया सक्षम बोर्ड ने बहुत ही बढ़िया कार्य किए हैं और उनको उन कार्यों को जनता के बीच ले जाना चाहिए, बैंक एवं समाजिक कल्याण से संबंधित बोर्डों ने भी उत्तम कार्य किए है।
हिमाचल के मंत्रियों ने भी सकारात्मक कार्य किए हैं और अधिकतम विधायकों ने अपने कार्यों की सूची रिपोर्ट कार्ड के माध्यम से हमें दी है।
उन्होंने कहा कि जैसे ही चुनाव आयोग तीन उप चुनावों की घोषणा करता है हम जीत के आधार पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करेंगे।
जब पत्रकारों ने पंजाब को लेकर कुछ प्रश्न किए तो उन्होंने उत्तर दिया कि कांग्रेस झूठ पर झूठ बोल कर सत्ता में आती है 17 लाख नौकरियां उन्होंने पंजाब में घोषित की कि हम दे चुके हैं पर एक भी अखबार में इसका ज्ञापन नहीं छपा।
पंजाब के मुख्यमंत्री ने 2 गरीब परिवारों को नौकरी दी है उसमें एक पूर्व मुख्यमंत्री सरदार बेअंत सिंह के पोते और एक मंत्री का बेटा है। कांग्रेस विधायकों एवं मंत्रियों की बेरोजगारी खत्म के लिए प्रतिबध्द है, जनता पंजाब में त्राहि-त्राहि कर रही है पर बिना पैसे के वहां कोई भी कार्य नहीं हो पा रहा है।
उन्होंने कहा कि पूरे देश भर में सभी राज्यों में कांग्रेस एक बिखरा हुआ राजनीतिक दल है, वह कार्य से नहीं बयान से नेता बनते हैं।
उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री और हिमाचल के मुख्यमंत्री की जब तुलना की जाए तो हिमाचल के मुख्यमंत्री एक सरपंच का फोन भी उठाते हैं पर पंजाब के मुख्यमंत्री अपने मंत्री का फोन भी नहीं उठाते।

Share from A4appleNews:

Next Post

पीने के पानी की दिक्कत झेल रहे है बाशिंदे, लैलन-कोफ़रधार लाइन में नही आता नियमित पानी

Sun Jun 20 , 2021
एप्पल न्यूज़, ननखड़ी ननखड़ी उपमंडल के लैलन गांव के साथ लगते क्षेत्र कोफ़रधार में बीते करीब 1 महीने से पानी की भारी किल्लत चल रही है। क्षेत्र के निवासी राजकुमार ने बताया कि कोफरधार क्षेत्र में करीब 18 घरों को एक लाइन से पानी दिया जा रहा है। क्षेत्र का […]

You May Like

Breaking News