दयानन्द पब्लिक स्कूल शिमला की दिव्यांशी वर्मा ऑनलाइन ग्लोबल किड्स इवेंट में करेगी हिमाचल का प्रतिनिधित्व

एप्पल न्यूज़, शिमला
कोरोना के इस विश्वव्यापी संकट के समय आर्ट ऑफ लिविंग संस्था द्वारा ऑनलाइन ग्लोबल किड्स इवेंट, योग और मंत्रोच्चारण कार्यक्रम के लिए ऑडीशन करवाये गए। ये आयोजन 31 मई को ऑनलाइन होगा।

इसके लिए दयानन्द पब्लिक स्कूल शिमला की तीसरी कक्षा की छात्रा दिव्यांशी वर्मा का चयन हुआ है। दिव्यांशी वर्मा समूचे हिमाचल से एक मात्र प्रतिभागी होगी जो हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी।
विद्यालय की प्रधाचार्य अनुपम व समस्त विद्यालय सदस्यों ने इस प्रतिभाशाली व मेधावी छात्रा के चयन के लिए बधाई दी है व उसके परिवार के सदस्यों का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि यह अवसर न केवल विद्यालय अपितु समस्त प्रदेश के लिए गौरव की अनुभूति है।
ये छात्रा न केवल विद्यालय अपितु समस्त प्रदेश व राष्ट्र के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत है। वास्तव में डीएवी मैनेजमेंट कमेटी भी इस अवसर पर बधाई की पात्र है क्योंकि उनके दिशा निर्देशों के अंतर्गत स्कूलों का दैनिक क्रियाकलाप है। साथ ही पाठ्यक्रम का अभिन्न अंग है। उन्होंने उम्मीद जताई कि राष्ट्र स्तर पर भी छात्रा अव्वल रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश आईटीआई में 11 वर्ग अनुदेशक प्रधानाचार्य पद पर पदोन्नत, मिली नियुक्ति

Thu May 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश आईटीआई में 11 वर्ग अनुदेशकों को पदोन्नत कर प्रधानाचार्य बना दिया है। राजकीय आईटीआई प्रधानाचार्य संघ के अध्यक्ष एलआर वर्मा ने पदोन्नति के लिए मुख्यमंत्री और तकनीकी शिक्षा मंत्री बिक्रम सिंह तथा एसीएस निशा सिंह का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि वर्ग अनुदेशकों की प्रधानाचार्य […]