IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विधान सभा अध्यक्ष की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक आयोजित

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने विधान सभा सचिवालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में सत्र के संचालन में सहयोग देने हेतु नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, माननीय संसदीय कार्य मन्त्री हि0 प्र0 सुरेश भारद्वाज, सदस्य राकेश सिंघा तथा सदस्य होशियार सिंह के साथ बैठक की ।

\"\"

बैठक में परमार ने विधान सभा सचिवालय द्वारा कोरोना महामारी के चलते किये गए प्रबंधों की सभी को जानकारी दी तथा उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किये जा रहे प्रयासों से भी अवगत करवाया। परमार ने उन्हें सदन में माननीय सदस्यों के लिए उनके बैठनें हेतु किये गए प्रबंधों बारे भी जानकारी दी।

इस अवसर पर परमार ने सत्तापक्ष तथा विपक्ष से सत्र के संचालन में अपना रचनात्मक सहयोग देने की अपील की तथा सभी माननीय सदस्यों से सदन के समय का सदुपयोग जनता से जुड़े मुद्दों के लिए करने का आग्रह किया ।

उन्होंने आशा व्यक्त की है कि सभी माननीय सदस्य महत्वपूर्ण विषयों पर सदन की गरीमा बनाये रखते हुए चर्चा में भाग लेंगे तथा सदन के समय का सदुपयोग प्रदेश व जनहित में करेंगे

Share from A4appleNews:

Next Post

महिलाओं के लिए वरदान -योग से रहे निरोगी और हमेशा जवान महिलाएं

Fri Sep 4 , 2020
एप्पल न्यूज़, ब्यूरो महिलाएं अपनी सेहत को लेकर हमेशा लापरवाह रहती है। अपने व्यस्त दिनचर्या के कारण अक्सर महिलाएं अपनी फिटनेस पर ध्यान देना भूल जाती है जिस वजह से उन्हें अक्सर मोटापे, कमर दर्द, मांसपेशियों में दर्द, पेट संबंधी शिकायत रहती हैं। जिसका नतीजा होता है कि वो बार […]

You May Like

Breaking News