IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राष्ट्रीय स्तरीय \’युवा संसद\’ प्रतियोगिता के लिए संजौली महाविद्यालय की एनएसएस स्वयंसेवी मृनाल हुई चयनित

एप्पल न्यूज़, शिमला

4 जनवरी को आयोजित की गई राज्य स्तरीय \’युवा संसद प्रतियोगिता में संजौली महाविद्यालय की एनएसएस स्वयंसेवी मृनाल का चयन राष्ट्रीय स्तर के लिए किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले जिला स्तरीय (शिमला) प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया था और राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुई थी। लेकिन अब मृनाल राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में पूरे हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी। राष्ट्रीय स्तरीय युवा संसद प्रतियोगिता 12 जनवरी को दिल्ली में आयोजित होने जा रही है।

इस उपलब्धि पर संजौली महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ चंद्रभान मेहता ने मृनाल और एनएसएस की पूरी टीम को बधाई दी। साथ ही एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी डॉ मीनाक्षी शर्मा और विकास नाथन ने भी मृनाल को शाबाशी दी।

इस पर स्पष्ट करते हुए महाविद्यालय की एनएसएस इकाई के अध्यक्ष भगत सिंह ठाकुर ने बताया कि \’युवा संसद\’ हर वर्ष केंद्र सरकार के युवा एवं खेल मामलों के मंत्रालय द्वारा स्कूलों व कालेजों में आयोजित की जाती है । इसमें युवा एवं छात्र देश के ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा करते हैं।
इस खबर की जानकारी संजोली महाविद्यालय की एनएसएस इकाई के सचिव राहुल प्रेमी ने मीडिया के साथ साझा की।

Share from A4appleNews:

Next Post

जीएसटी एकत्रीकरण और कर चोरी रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए आबकारी विभाग, इस वर्ष जुटाया 4,703 करोड़ का राजस्व- मुख्यमंत्री

Thu Jan 7 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला में राज्य आबकारी विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि जीएसटी एकत्रीकरण और कर की चोरी रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाने चाहिए, ताकि राज्य के लिए अधिकतम संसाधन जुटाए जा सके। मुख्यमंत्री ने विभाग द्वारा वित्त […]

You May Like

Breaking News