IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बिलासपुर के बन्दलाधार में कार हादसा, पिकनिक से लौट रहे परिवार के 7 लोग घायल

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

बिलासपुर नगर के साथ सटी बंदला धार से घूमकर वापिस आ रहे एक परिवार की कार दनोह के समीप गहरी खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार कुल सात लोग घायल हो गए। इनमें दो लोगों को चंडीगढ़ स्थित पीजीआई रैफर कर दिया गया है।
यह हादसा रविवार को शाम के समय हुआ बताया जा रहा है। घुमारवीं का यह परिवार बंदला से घूमकर वापिस आ रहा था कि दनोह गांव के पास हादसा पेश आ गया। बताया जाता है कि जब यह कार अनियंत्रित हुई तो पहले दो राहगीरों को भी चोट मारी है, जिससे एक महिला चोटिल हुई जबकि दूसरी को मामूली चोटें आई हैं।
घायलों में सपना (37) पुत्री निक्का राम घुमारवीं, वीना देवी (42) पुत्री
शेष राम निवासी घुमारवीं, निखिल (13) सुपुत्र धनी राम निवासी घुमारवीं, कृष (9) पुत्र अनूप षर्मा, मीनाक्षी (36) पत्नी अनूप कुमार निवासी घुमारवीं, गोपाल (36) सुपुत्र सुंदर लाल व नेहा पुत्री धनी राम शामिल है।
इन घायलों में गोपाल और कृष को पीजीआई रैफर कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक अन्य सभी घायलों का उपचार चल रहा था। मिली जानकारी के अनुसार यह लोग कुल्लु के बताए जा रहे हैं जबकि लंबे समय से बिलासपुर के घुमारवीं में रहते थे।
रविवार को अपनी मनोरंजनात्मक यात्रा में यह लोग अपनी कार नंबर एचपी-69-ए-5556 से बंदला गए तथा शाम के समय वापसी पर जब यह नेशनल हाईवे से कुछ मीटर की दूरी पर थे तो दनोह गांव के पास कार अनियंत्रित हो गई और खाई में लुढ़क गई। बताया जाता है कि कार ने कम से कम दस से 12 बार पलटे खाए हैं।
इस हादसे की खबर सुनकर पूरे शहर और गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े लोगों ने अपने स्तर पर कार में फंसे लोगों को निकाला तथा कड़ी मशक्कत से जिला अस्पताल पहुंचाया।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग के जवान भी मौके पर पंहुच गए थे।
इस बारे में एमएस जिला अस्पताल डा. एनके भारद्वाज ने बताया कि इस हादसे में घायल दो व्यक्तियों को पीजीआई रैफर कर दिया है। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

एपीजी के 20 वर्षीय छात्र ने फंदा लगाकर की आत्महत्या कमरे में लटका मिला शव, अरुणाचल का रहने वाला था छात्र

Mon Feb 22 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला में एक निजी विश्वविद्यालय में पढऩे वाले 20 वर्षीय छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला रविवार का है। जब पुलिस को सूचना मिली कि शिमला के सरघीण क्षेत्र में आर्यन मानताव नामक युवक ने आत्महत्या कर ली है। इसके बाद जब पुलिस […]

You May Like

Breaking News