IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

टैक्स बार एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से विरासती मामले समाधान योजना की अवधि बढ़ाने का आग्रह किया

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश टैक्स बार एसोसिएशन, शिमला के एक प्रतिनिधिमण्डल ने शुक्रवार सायं यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की। एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से हिमाचल प्रदेश विरासती मामले समाधान योजना के अन्तर्गत आवेदन प्रस्तुत करने की अन्तिम तिथि बढ़ाने का आग्रह किया जो 31 मार्च, 2021 को पूरी होने जा रही है।

एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत राष्ट्रव्यापी लाॅकडाउन के कारण इस योजना के अन्तर्गत आवेदन जमा नहीं किए जा सके हैं। इस दौरान लोगों की आवाजाही पर प्रतिबन्ध था इसलिए सभी लाभार्थी इस योजना का लाभ नहीं उठा सके। उन्होंने बताया कि अब तक विभाग के अधिकारियों, विक्रताओं और सलाहकारों के संयुक्त प्रयासों से 362 करोड़ से अधिक का राजस्व एकत्रित किया जा चुका है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि एसाएिसशन की मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाएगा।

हिमाचल प्रदेश बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश शर्मा, सदस्य चन्द्र शेखर वर्मा, रमेश शर्मा, यश्पाल, वरूण गुप्ता और रोहित प्रतिनिधिमण्डल में शामिल थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

BJP ने MC चुनावों में बागियों पर लिया एक्शन, धर्मशाला से 14 ,पालमपुर से 4 और मंडी से 6 पर हुई कार्रवाई

Sun Mar 28 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि नगर निगम धर्मशाला मंडी और पालमपुर मे पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के विरुद्ध आजाद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं की प्राथमिक सदस्यता तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दी गई है साथ […]

You May Like

Breaking News