IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी के युवा मंडल गाड़ ने ऊंचाई वाले तीर्थ स्थानों में चलाया सफाई अभियान, पौधारोपण भी किया

6

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

शुक्रवार को आदर्श युवा मंडल गाड़ ने अपना प्रथम स्थापना दिवस कोबिड 19 के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मनाया। प्रथम स्थापना दिवस के अवसर पर आदर्श युवा मंडल गाड़ ने पौधारोपण किया तथा तीर्थ स्थानों पर स्वच्छता अभियान भी चलाया।

इसी अवसर पर आदर्श युवा मंडल गाड़ द्वारा बनाए गए मास्को का वितरण भी ग्रामीणों को किया गया। स्थापना दिवस के अवसर पर अध्यक्ष संजय छोटू ने संपूर्ण 1 वर्ष की वार्षिक रिपोर्ट सभी सदस्यों के सामने प्रदर्शित की। अध्यक्ष संजय छोटू ने कहा कि आदर्श युवा मंडल गाड़ द्वारा एक वर्ष में कुल 44 कार्यक्रमों का सफल आयोजन किया गया जिसके लिए आदर्श युवा मंडल गाड़ के सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने कहा की आदर्श युवा मंडल गाड़ द्वारा एक वर्ष में सफाई अभियान,पर्यावरण संरक्षण, स्वास्थ्य,राष्ट्रीय दिवस,नशा निवारण,खेलकूद,सांस्कृतिक, सतर्कता अभियान,जल संरक्षण जन जागरूकता अभियान आदि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

उन्होंने इसके लिए मीडिया के सभी  बंधुओ ,नेहरू युवा केंद्र कुल्लू , जिला युवा सेवा एवं खेल विभाग कुल्लू ,खंड नोडल युवक मंडल, मार्गदर्शन मंडल एवं उनके सभी सहयोगीयों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर आदर्श युवा मंडल गाड़ के अध्यक्ष संजय छोटू , सचिव सुरेखा काकी,रीता, शालु,विपिन,अजु, मिंटू,अंशु,निशु, आर्यन,अक्की,अप्पी,लकी,रितु,गुनगुन,सारा,सारिका,कल्पना,आदर्श,ऋजु,आदि सदस्य मौजूद रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

जयराम के परिवार के लिए आशा की किरण लाई 'सौर सिंचाई योजना'

Sat Jun 5 , 2021
एप्पल न्यूज़, कुल्लू एक तो बेरोजगारी दूसरा जीने का एकमात्र सहारा खेती-बाड़ी में मौसम की मार से घटता मुनाफा। यह कहानी है जिला कुल्लू की ग्राम पंचायत जिया के वार्ड नंबर 4 के रहने वाले जय राम उर्फ़ मेला राम की। जय राम और उसका छोटा भाई सत्तू अपने परिवार की आजीविका के लिए खेती-बाड़ी पर […]

You May Like

Breaking News