IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

PM का मुफ्त वैक्सीन की घोषणा और गरीब कल्याण अन्न योजना की समय सीमा बढ़ाने के लिए CM ने किया आभार व्यक्त

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 21 जून से सभी राज्यों को 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के लोगों के टीकाकरण के लिए मुफ्त वैक्सीन की घोषणा के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि यह देश के 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए टीकाकरण सुनिश्चित करने में सहायक सिद्ध होगा।
उन्होंने आगामी दिनों में टीकाकरण की आपूर्ति में वृद्धि सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व के कारण ही गत वर्ष देश कोरोना महामारी की पहली लहर से निपटने में सफल रहा और उम्मीद जताई कि देश जल्द ही इस महामारी की दूसरी लहर से सफलतापूर्वक बाहर निकलेगा।
जय राम ठाकुर ने कहा कि निजी अस्पतालों द्वारा 25 प्रतिशत वैक्सीन प्रत्यक्ष रूप से निर्धारित मूल्य पर खरीदने के निर्णय को जारी रखने से निजी अस्पतालों के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण करने में सहायता मिलेगी।
मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की समयावधि को इस वर्ष नवम्बर तक बढ़ाने के निर्णय के लिए भी प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह योजना महामारी के समय में हर महीने निश्चित मात्रा में मुफ्त राशन प्रदान करके देश के 80 करोड़ से अधिक लोगों को लाभान्वित करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

वैक्सीन को लेकर हिमाचल के शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने की पंजाब, दिल्ली और पश्चिम बंगाल की सरकारों की नीतियों एवं एजेंडे की घोर निन्दा

Tue Jun 8 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला शिक्षा मन्त्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने शिमला से जारी एक प्रेस वक्तव्य में कांग्रेस शासित राज्यों में वैक्सीन को लेकर हो रही राजनीति, बर्बादी और अनियमितताओं पर चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि एक ओर देश का हर नागरिक वैश्विक महामारी से लड़ रहा है तथा जिम्मेदार […]

You May Like