IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के न्यायधीश सिंधु ने किया नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पॉवर स्टेशन का दौरा, पौधरोपण भी किया

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

पंजाब & हरियाणा – हाई कोर्ट, चंडीगढ़ के न्यायधीश महावीर सिंह सिंधु ने शनिवार को भारतवर्ष की महान एवं अत्यंत अनूठी जल विद्युत इकाई, नाथपा-झाकड़ी जल विद्युत पावर हाउस में दौरा हुआ।

परियोजना आगमन पर परियोजना प्रमुख रवि चंद्र नेगी और प्रवीन सिंह नेगी, महाप्रबंधक (मानव संसाधन) ने माननीय न्यायधीश का स्वागत किया तथा परियोजना का दौरा कराया l न्यायधीश ने विद्युत गृह के दौरे के दौरान प्रबंधन के कार्य को खूब सराहा।

उन्होंने कहा की वर्तमान समय की कठिनाइयो का सामना करके जिस तरह परियोजना के अधिकारी एवं कर्मचारियों ने बिना रुकावट विद्युत उत्पादन करके देश की विद्युत आपूर्ति को संचालित रक्खा है, वो अत्यंत सराहनीय तथा काबिले तारिफ है।
इस दौरान दिनांक 12, जून, जो कि World Day Against Child Labour (‘विश्व बाल श्रम निषेध दिवस’) के रूप जाना जाता है, माननीय न्यायाधीश ने बाल मजदूरी को रोकने एवं देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए बच्चे को पढ़ाए लिखाए जाने के विचार को प्रोत्साहित करने एवं जन मानस में इस विषय पर सकरात्मक संदेश देने हेतु पौधारोपण किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

आजादी के 74 साल बाद भी बिलासपुर के पालंगरी पन्गेल गांव में नहीं सड़क सुविधा, पालकी में उठाकर पहुँचाने पड़ते हैं बीमार

Sat Jun 12 , 2021
एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर देश को आजाद हुए 74 साल से ज्यादा का समय हो चुका है मगर आज भी कुछ गांव ऐसे है जहां स्थानीय ग्रामीण सड़क सुविधा से महरूम है। जी हां हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर स्थित पालंगरी पन्गेल गांव में रहने वाले लगभग 30 परिवार आज […]

You May Like