IMG_20230101_111915
IMG_20230101_111915
previous arrow
next arrow

निरमण्ड के घाटू में महिला पर झपटा भालू, अपने नुकीले पंजों से बुरी तरह किया जख्मी

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

कुल्लू ज़िला में आनी उपमण्डल के अंतर्गत उपतहसील निथर की दूरदराज  पंचायत घाटू  के शमरानी गाँव की एक महिला पर भालू ने अचानक हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर डाला। जानकारी के अनुसार घाटू पँचायत के शमरानी गांव की महिला  प्रेम कली पत्नी नगर दास मंगलवार सुबह घर के समीप बाले जंगल में मवेशियों के लिए चारा लेने गई थी।

इसी बीच एक भालू ने उस पर अचानक बोल दिया और अपने नुकेले पंजों से उसे जगह जगह नोचकर बुरी तरह से जख्मी कर डाला जबकि भालू ने महिला के बाए बाजू को अपने जबड़े में लेकर उसे काट खाया।महिला प्रेम कली ने भालू के चंगुल से स्वयं को छुड़ाने का काफी प्रयास किया और उससे गुथमगुथा भी हुई।

वह बचाव के लिए  जोर जोर से चीखी चिल्लाई.इससे पहले की ग्रामीण व परिजन उसकी सहायता को वहां पहुंचते। भालू वहाँ से भाग खड़ा हुआ। इसी बीच महिला के परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी महिला को उपचार के लिए फौरन अस्पताल पहुँचाया।

ग्राम पंचायत घाटू के प्रधान भोगा राम ने इस संवंध में पुलिस प्रशासन व वन अधिकारियों को सूचित कर जख्मी महिला के उपचार को फौरन आर्थिक सहायता प्रदान करने का आग्रह किया है।

वहीं इस बारे में डीएफओ लूहरी केवी नेगी ने बताया कि लोग जंगली जानवरों से सतर्क रहें। उन्होंने कहा कि भालू को पकड़ने के लिए घटनास्थल पर पिंजरा लगाया जाएगा और भालू के हमले से जख्मो हुई महिला को जल्द उचित सहायता प्रदान की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

पंडित शशिपाल डोगरा ने की उत्तराखंड के सीएम पर भविष्यवाणी, 'काल सर्प' योग के चलते पुष्कर' भी पूरा नहीं कर पाएंगे अपना 'कार्यकाल'

Wed Jul 7 , 2021
ज्योतिषी की अंक गणना एप्पल न्यूज़, शिमलाउत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की राह भी आसान नहीं दिख रही है। यह भविष्यवाणी की है वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष एवं अंक ज्योतिषि पंडित शशिपाल डोगरा ने। ज्योतिषी की नजर में उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री काल सर्प योग की चपेट […]

You May Like

Breaking News