IMG_20230101_111915
IMG_20230101_111915
previous arrow
next arrow

MC घुमारवी में जलशक्ति विभाग के सीवरेज प्लांट व शलटर हाऊस में ही 19 दिनों से नहीं आया पानी

घुमारवी नगर परिषद के वार्ड पांच बजोहा के अंतिम छोर पर स्थित घरों के नलों मे नहीं आ रहा पानी

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल घुमारवी

घुमारवी नगर परिषद के क्षेत्र के वार्ड पांच बजोहा के अंतिम छोर पर स्थित घरों मे 19 दिनों से एक पानी नहीं आ रहा है जिससे लोगों काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।इस वार्ड मे सीवरेज प्लांट व शलटर हाऊस है उनमें भी पानी नहीं आ रहा है।

शलटर हाऊस मे मीट विक्रेता अपना माल तैयार करने के लिए खुद अपनि गाड़ियों में पानी भर कर लाते हैं तथा सीवरेज प्लांट खुद जल.शक्ति विभाग के अधीन आता है और वहां पर ही पानी नहीं आना विभाग के विरुद्ध सवालिया निशान उत्पन्न कर रहा है ।

लोगों ने इस संदर्भ के बारें मे सबंधित विभाग के कर्मचारियों को भी अवगत करवाया गया था तो उन्होंने सिर खड्ड मे बारिश के कारण मटमैला पानी आने के कारण पानी नहीं आने का कारण बताकर मुंह मोड़ लिया गया है ,पर शहर में पानी की आपूर्ति सुचारू रूप से की जा रही हैं। जब दुबारा इनको पानी की समस्या के लिए अवगत करवाया गया है तो कभी लो बोल्टेज व टैंक मे पानी नहीं होने का बहाना बनाकर इतिश्री कर लेते हैं।

बजोहा वार्ड में सीवरेज के प्लांट को जाने वाले रास्ते की तरफ लगते घरों में पानी नहीं आ रहा है तथा पानी की बूंद बूंद को तरस गए हैं ।क्षेत्र, मीट विक्रेता व सीवरेज प्लांट के लोगों मे संतोष कुमार ,सुरेन्द्र कुमार , प्रवीण कुमार , मुश्ताक ,विश्नदास ,शमशेर खां व अनवर हुसैन आदि ने बताया कि पानी पिछले 19 दिनों से नहीं आ रहा है।

विभाग के कर्मचारी मौके पर आते हैं और देखकर चले जाते हैं और समाधान नहीं कर रहे हैं। कर्मचारी मात्र औपचारिकताएं पूरी करने तक रह गए है और पानी की आपूर्ति बहाल नहीं कर रहे हैं।

लोगों ने इस सबंध मे शिकायत मुख्यमंत्री हैल्पलाइन पर भी कर दी गई है, पर अभी तक कोई समाधान नहीं हो रहा है । लोगों ने कहा कि पानी का सही वितरण नहीं हो रहा है जिससे वार्ड के कुछ घरों को ही पानी नहीं आ रहा है तथा अन्य स्थानों पर पानी भरपूर दिया जा रहा है।

एक्सीयन सतीश कुमार शर्मा ने कहा कि मामला ध्यान में आ गया है तथा शीघ्र अतिशीघ्र समस्या का समाधान कर दिया जाएगा और पानी की आपूर्ति सुचारू रूप से बहाल करवा दी जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

वीरभद्र सिंह के पद चिन्हों का अनुसरण करते हुए प्रदेश के विकास और लोगों के दुःख दर्द को दूर करने का कार्य करेगी कांग्रेस

Sun Jul 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस के दिवंगत नेता वीरभद्र सिंह को याद करते हुए कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस उनके पद चिन्हों का अनुसरण करते हुए प्रदेश के विकास और लोगों के दुःख दर्द को दूर करने के लिए हमेशा कार्य करती रहेगी।उन्होंने कहा […]

You May Like

Breaking News