IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राष्ट्रपति कल पहुंचेंगे शिमला, दौरे को लेकर सर्वदलीय बैठक, स्वर्णिम हिमाचल रथ यात्रा के लिए तैयार की जा रही रूप रेखा-सीएम

एप्पल न्यूज़, शिमला

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल से चार दिवसीय हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं। 17 सितंबर को राष्ट्रपति हिमाचल प्रदेश विधानसभा के विशेष सत्र को संबोधित करेंगे जिसमें पक्ष व विपक्ष के गणमान्य लोग शामिल होंगे।

इस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कोविड के चलते स्वर्णजयंती समारोह के तहत विभिन्न कार्यक्रम निर्धारित थे लेकिन कोविड के चलते स्थगित हो गए थे।

अब इसी के तहत हिमाचल विधानसभा का विशेष सत्र रखा गया है जिसे 17 सितंबर को राष्ट्रपति संबोधित करेंगे। राष्ट्रपति का पद राजनीति से ऊपर है उनके स्वागत सभी को करना है। इसको लेकर आज सर्वदलीय बैठक रखी गई है।

वन्ही 2 अक्टूबर से शुरू हो रही स्वर्णिम हिमाचल रथ यात्रा को लेकर सीएम ने कहा कि हिमाचल को इस मुकाम तक पहुँचने में जिसका भी योगदान रहा है इसके माध्यम से उन लोगों को याद किया जाएगा। इस मुकाम तक पहुचने में प्रत्येक व्यक्ति का योगदान रहा है।

इस कार्यक्रम को पूरे हिमाचल में ले जाने के लिए रूप रेखा तैयार की जा रही है। वन्ही जोनशन एंड जोनशन की सिंगल डोज पर कहा कि अगर इसका परीक्षण सफल होता है तो यह गर्व की बात होगी इसका लाभ देश को होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

बरोटीवाला में पुलिस ने JCB व टिप्पर को कब्जे में लिया, नालागढ़ व जोघों पुलिस ने 25 हजार का किया चालान

Wed Sep 15 , 2021
एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन नालागढ़ नालागढ़ व बद्दी में पुलिस ने तीन स्थानों पर अवैध खनन करते हुए वाहन चालकों को रंगे हाथ पकड़ा है। बरोटीवाला में पुलिस ने जेसीबी व टिप्पर को कब्जे में ले लिया है। वहीं नालागढ़ व जोघों पुलिस ने 25 हजार का चालान करके वाहनों […]

You May Like

Breaking News