कैमिस्ट्री के प्रवक्ता सुनील बन्याल का पिंजौर में सड़क दुर्घटना में निधन, शिक्षा निदेशालय में थे तैनात

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिक्षा निदेशालय में नियुक्त केमिस्ट्री के प्रवक्ता एवं शिमला विभाग प्रचार प्रमुख सुनील बन्याल की पिंजौर के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह मूलतः हमीरपुर जिला से थे।

जानकारी के अनुसार सुनील बन्याल मंगलवार को पिंजौर में सड़क पर कर रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनका मौके पर ही देहांत हो गया।शिक्षक वर्ग सुनील बनयाल के निधन से स्तब्ध है।

हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के प्रांत संगठन मंत्री पवन मिश्रा, प्रान्त अध्य्क्ष पवन कुमार , प्रान्त उपाध्यक्ष डॉ मामराज पुंडीर,प्रान्त महामंत्री विनोद सूद ने डॉ सुनील बनयाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।

डॉ मामराज पुंडीर ने कहा कि हँसमुख स्वभाव, मिलनसार और हमेशा दूसरों की मदद को तैयार भाई सुनील बनयाल का निधन शिक्षा जगत के लिए क्षति है। हमने एक दोस्त खो दिया है । सुनील बनयाल राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कर्मठ दायित्व वान कार्यकर्ता थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में 1 से 16 दिसंबर तक लगेंगे विशेष कृत्रिम अंग फिटमेंट कैंप

Tue Nov 30 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाअधिकारिता अनुसूचित जाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक और विशेष रूप से सक्षम के अधिकारिता निदेशालय के एक प्रवक्ता ने आज यहां कहा कि विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों को सहायता और उपकरण उपलब्ध करवाने के लिए विभाग द्वारा भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति, जयपुर के माध्यम से विशेष […]

Breaking News