IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

MP सुरेश कश्यप ने लोक सभा मे उठाया शिमला हवाई अड्डे का मुद्दा, हवाई सेवा जल्द बहाल करने की मांग उठाई

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने लोक सभा मे माननीय सभापति के सामने शिमला ज़िला में स्थापित हवाई अड्डे के मुद्दे ज़ोर शोर से उठाया।
उन्होंने अपने भाषण में कहा कि शिमला शहर एक ऐतिहासिक पर्यटन स्थल है और पूरे विश्व के मानचित्र पर पहचान रखता है, जब से कोविड का कठिन समय देश मे आया था तब से इस हवाई अड्डे पर हवाई सेवाएं रोक दी गयी थी। 2020 से अभी तक शिमला के हवाई अड्डे पर कोई विमान नहीं उतरा है जिससे इस क्षेत्र के पर्यटन पर भी बड़ा असर पड़ा है।


सुरेश कश्यप ने लोक सभा मे बताया की शिमला में एयर अलायन्स का एटीआर 42 एयरक्राफ्ट आता था जो आते समय 30 से 35 यात्रियों को लाता था और वापसी पर 8 से 10 यात्रियों को ले जाता था।
उन्होंने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया से सिफारिश करते हुए कहा की शिमला के लिए हवाई सेवाओं को जल्द से जल्द बहाल करना चाहिए जिससे इस क्षेत्र को फायदा पहुंचेगा।


सांसद सुरेश कश्यप ने कुछ समय पहले शिमला हवाई अड्डे की एक बैठक भी ली थी जहाँ उन्होंने इस संदर्भ में सभी समस्याओं पर चिंतन भी किया था, कश्यप ने कहा था कि जल्द ही वह लोक सभा में इस मुद्दे तो उठाएंगे।
शिमला के लिए इस प्रकार की सुविधा की लंबित मांग है और इससे जनता को बड़ी सुविधा मिलेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

वैक्सीनेशन के लिये 24 किलोमीटर पैदल शाक्टी पहुंचा स्वास्थ्य विभाग दल, DC कुल्लू ने दी शाबाशी

Thu Dec 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, कुल्लू, कुल्लू में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज के लक्ष्य को हासिल करने के लिये पुरजोर प्रयास किए जा रहे हैं। उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने स्वास्थ्य विभाग को इस संबंध में मोबाईल वैन के माध्यम से कलस्टर गांवों तक पहुंचने के निर्देश दिये हैं। उन्हीं के आदेशों के […]

You May Like

Breaking News