IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल क्यों बोले- “सभी राजनीतिक पार्टियां वोट बैंक के साथ जुड़ी हैं”

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल ने भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग सागर होटल मटौर पालमपुर में भाग लेते हुए कहा की भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और हमारे अनुशासित कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं। कार्यकर्ता पार्टी के प्रति निष्ठा और ईमानदारी से काम कर बड़ी जिम्मेदारी हासिल कर सकता है यह केवल भाजपा में संभव है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओबीसी वर्ग के उत्थान के लिए कई योजनाएं चलाई हैं, जिनका लाभ इस वर्ग को मिल रहा है। कांग्रेस और अन्य पार्टियों ने देश और प्रदेश में ओबीसी वर्ग के लिए कुछ नहीं किया है।


उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियां वोटबैंक के साथ जुड़ी हैं, जातिवाद के साथ काम कर रही हैं, वंशवाद में पूरी तरह से डुबी हुई हैं। विचारों के आधार पर सिर्फ एक ही पार्टी जो ऊपर से लेकर नीचे तक प्रजातंत्र के आधार पर खड़ी है तो वो भाजपा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करके दिखती
है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया था और देश मे इतिहास रच दिया , जब कल काशी विश्वनाथ धाम की पौराणिकता, भव्यता, दिव्यता और आधुनिकता को देख कर देश और दुनिया भर के श्रद्धालु गौरवान्वित हुए। 13 दिसंबर, 2021 को प्रधानमंत्री जी ने बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर को देश को समर्पित किया।
इस प्रशिक्षण वर्ग की अध्यक्षता मोर्चे के अध्यक्ष ओ पी चौधरी द्वारा की गई।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में ट्रक व बाइक की भिड़ंत, बाइक सवार दो लोगों की मौत, मृतक युवक युवती APG के छात्र

Tue Dec 14 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला में शोघी- मेहली बाईपास रोड पर ब्युलिया के दोची गांव के नजदीक एक ट्रक व बाइक के बीच जानलेवा टक्कर हुई। इस हादसे में बाइक सवार युवक व युवती की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के अनुसार यह हादसा शाम करीब 5 बजे […]

You May Like

Breaking News