IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रतिभा सिंह के दौरे ने राजनीतिक गलियारों में की गर्माहट पैदा बोली- मैं धन्यवाद करने आई हूं

एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार मंडी

हाल ही में मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद नाचन विस् के चैलचौक, डियारगी तथा महादेव पहुंची सांसद प्रतिभा सिंह के दौरे ने राजनीतिक गलियारों में गर्माहट पैदा कर दी है। हालांकि नवनिर्वाचित सांसद प्रतिभा सिंह ने कार्यक्रम में पहुंचे नाचन कांग्रेस पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं तथा जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जीत के लिए आपका स्पैशल धन्यवाद करने आई हूं।

उन्होंने कहा कि नाचन के विकास के लिए हॉलीलोज के दरबाजे हमेशा खुले रहे हैं और आगे भी खुले रहेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नाचन में कांग्रेस पार्टी के टिकट के चहवानों की बढ़ती भीड़ पर उन्होंने दो टूक कहा कि कांग्रेस का टिकट उन्हें ही मिल सकेगा, जिसे जनता चाहती है और पार्टी सर्वे में मजबूती से उभर कर सामने आएगा।

सांसद धन्यवाद दौरे के दौरान जहां नाचन कांग्रेस पार्टी के सभी नेता एकजुट व हाजिरी भरते नजर आए। वहीं विपक्ष के लोग भी सांसद के दौरे पर पूरी नजर बनाए हुए थे। जिस प्रकार नाचन में कांग्रेस पार्टी बीते 14 सालों से सत्ता से बाहर रहने और नवनिर्वाचित सांसद प्रतिभा सिंह के आगमन जोश के साथ बाहर निकले, दौरे ने भाजपा के अंदर भी खलबली पैदा कर दी है।

इस अवसर पर सांसद प्रतिभा सिंह ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं, पंचायत प्रतिनिधियों के आग्रह पर ग्राम पंचायत कांढी कमरुनाग, नौण, बासा, बाहल्ड़ी, किलिंग, सिल्हणु, देलगटिकरी के विकास कार्यों के लिए दो-दो लाख रुपए की घोषणा तथा ग्राम पंचायत चैलचौक, नैहरा के लिए सोलर स्ट्रीट लाइट लगाने को लेकर आश्वासन दिया।
प्रतिभा सिंह की जीत ने दिलाई आम जनता को राहत: मुसाफिरपूर्व मंत्री व विधानसभा अध्यक्ष गंगू राम मुसाफिर ने कहा कि भाजपा ने जनता को गुमराह कर ही सत्ता पर काबिज हुई है।

इनके कार्यकाल में हमेशा देश व प्रदेश की जनता ने बेरोजगारी, मंहगाई का दंश झेला है। यह लोग मतदाताओं को लुभावने सपने दिखाने में माहिर है। जिस कारण आज जनता विकास के बिना हताश तो हुई है साथ ही भाजपा की जनविरोधी नीतियों से तंग हो रही है। उन्होंने कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह की जीत ने आम जनता को बड़ी राहत दी है। केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक हिल गई। अपनी जमीन खिसकते देख सरकार को डीजल, पैट्रोल व खाद्य तेल के बढ़े दामों को कम के लिए बाध्य होना पड़ा है।

इस अवसर पर बंबर ठाकुर, पूर्व विधायक टेक चंद डोगरा, चेत राम ठाकुर, पार्टी प्रत्याशी लाल सिंह कौशल, मंडलाध्यक्ष नीलमणी ठाकुर, सेवादल के जिलाध्यक्ष प्रेम लाल गुड्डू, नरेश चौहान, केसरी लाल, लाभचंद शर्मा, ब्रह्मदास चौहान, हेमसिंह सैणी, चिन्तराम, शिवानी चौहान, भारती धीमान, कांता चंदेल, प्रोमिला ठाकुर, भीम सिंह ठाकुर,  युंकाध्यक्ष बोधराज ठाकुर, प्रेम सिंह, यदोपति, चमन उपमन्यु, हेम सिंह ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में CM ने टैक्स हाट कार्यक्रम का शुभारंभ किया

Sun Jan 23 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने राज्य कर एवं आबकारी विभाग के टैक्स हाट कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि टैक्स हाट कर अनुपालन में सुधार के लिए अग्रणी तंत्र है। उन्होंने कहा कि कर राष्ट्र के विकास एवं समृद्धि में बहुत अहम […]

You May Like