IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

गुस्सा- मंडी शराब कांड में सीएम बोले- दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई, विपक्ष को भी दी नसीहत- पहले अपने गिरेबान में झांके, कटाक्ष बाद में

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हाल ही में मंडी जिला में जहरीली शराब पीने की वजह से हुई 7 लोगों की मौत पर जांच होने की बात कही है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी यह बात शिमला में मुख्यमंत्री ने कही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मामला गंभीर है उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही दोषियों पर सरकार कार्यवाही करेगी। सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है। जो मामले की निष्पक्ष जांच करेगी।

वन्ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने पर सीएम जयराम ठाकुर ने पलटवार किया है।

मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर को एक्सीडेंटल गाड़ी करार दिया था जिस पर जयराम ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें फिर दूसरों पर कटाक्ष करें।

हिमाचल दिवस और गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा की दोनों समारोह के दौरान कोरोना वायरस से बचाव का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

वही उन्होंने कहा कि प्रदेश में दो दिन से भारी बर्फबारी हुई है और सड़कों को खोलने ओर बिजली न जाये इसका ध्यान रखने के निर्देश सभी जिला उपायुक्त को दिए है। इसके अलावा कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 31 जनवरी तक बंदिशें बढ़ा दी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

वाह- बिलासपुर में 'इंटीजेंटस ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम' से तीसरी आंख का पहरा, यातायात नियमों की उल्लंघना की तो SMS से मिलेगा चालान- SR राणा

Tue Jan 25 , 2022
एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर बिलासपुर जिला के शहर में यातायात नियमों की उल्लंघना करने वालों की खैर नहीं। अब बिलासपुर के बस स्टेंड चैक पर इंटीजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम के तहत तीसरी आंख यातायात नियमों की उल्लंघना करने वालों पर पूरी नजर रखेगी। बल्कि यातायात नियमों की उल्लंघना करने […]

You May Like