IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रदेश कैबिनेट की बैठक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में शुरू

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में प्रदेश कैबिनेट की बैठक प्रदेश सचिवालय में शुरू हो गई है। ठेकेदारों की हड़ताल से चरमराई व्यवस्था को इसका कारण बताया जा रहा है। बैठक में ठेकेदारों की मांगों को लेकर निर्णय हो सकता है। बैठक में परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर व वन मंत्री राकेश पठानिया नही पहुँचे है।

इसके अलावा बैठक में छोटे बच्चों के लिए स्कूलों को खोलने पर फ़ैसला लिया जा सकता है। कर्मियों को खुश करने सहित अपने लिए नीति बनाने का इंतजार कर रहे विभिन्न विभागों के कर्मियों व आउटसोर्स कर्मियों के लिए सरकार नीति बनाने पर विचार कर सकती है।

विधानसभा बजट सत्र में ले जाने वाले विधेयकों पर भी सरकार विचार कर सकती है। इसके अलावा विभिन्न विभागों में खाली पड़े पदों एवम मुख्यमंत्री की हॉल ही में कई गई घोषणाओं पर मोहर लग सकती है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल कैबिनेट- प्रदेश में हटाया गया नाईट कर्फ्यू, बड़ी रैलियों व कार्यक्रमों में छूट केवल 50% का राइडर, ठेकेदारों को भी राहत देने का निर्णय

Wed Feb 9 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में रात 10 से सुबह 6 बजे तक लगने वाला कोविड कर्फ्यू खत्म कर दिया गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में बुधवार को अचानक बुलाई गई कैबिनेट बैठक में ये निर्णय लिया गया । कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों में कमी को देखते […]

You May Like

Breaking News