IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर के राहुल शर्मा सर्वसम्मति से हिमाचल प्रदेश बार एंड रेस्टोरेंट ओनर्ज एसोसिएशन के अध्यक्ष बने, CM राहत कोष में दिया एक लाख

एप्पल न्यूज़, शिमला
रामपुर बुशहर के विख्यात होटलियर राहुल शर्मा सर्वसम्मति से बार एंड रेस्टोरेंट ओनर्ज एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष चुने गए हैं।
वीरवार को शिमला में हुई एक बैठक में सभी ने एक स्वर में राहुल शर्मा को अध्यक्ष बनाने के लिए सहमति जताई। राहुल शर्मा जल्द ही प्रदेश की नई कार्यकारिणी का गठन करेंगे।


वीरवार को बार एंड रेस्टोरेंट ओनर्ज एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की और उन्हें एक लाख रुपये का चैक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेंट किया।
इस दौरान उन्होंने एसोसिएशन के विभिन्न मुद्दों पर भी विस्तार से चर्चा की।
राहुल शर्मा महेश रिजेंसी दत्तनगर व झाखड़ी के ऑनर हैं और लंबे समय से रामपुर बुशहर, झाखड़ी और दत्तनगर में सेवाएं दे रहे हैं। मूल रूप से नोग वैली से सम्बंध रखने वाले राहुल शर्मा बेहद परिश्रमी और जुझारू होटलियर हैं।
राहुल शर्मा ने समस्त सदस्यों का आभार जताते हुए कहा कि जल्द ही नई कार्यकारिणी का गठन कर बैठक की जाएगी। उनका लक्ष्य रहेगा कि बार एन्ड रेस्टोरेंट ओनर्ज की समस्याओं कप सरकार के समक्ष रखकर उनका जल्द निराकरण किया जाए और इस व्यवसाय को नई ऊंचाईयों तक ले जाएं।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में धूमधाम से मनाया गया रंगों का उत्सव होली, ओकओवर व राजभवन सहित हर जगह मस्ती में मनाई गई होली

Fri Mar 18 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला देशभर में रंगों का पर्व होली धूमधाम से मनाया जा रहा है। राजधानी शिमला में भी होली की धूम है। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सरकारी आवास ओकओवर में पत्नी संग प्रदेश की जनता के साथ होली मनाई और प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी। […]

You May Like