IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री ने सराज विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत शारन में बहुद्देशीय भवन का किया लोकार्पण

एप्पल न्यूज़, मंडी
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मण्डी जिले के सराज विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत शारन के रैंगलू में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग के बहुद्देशीय भवन का लोकार्पण किया। इस भवन का निर्माण 33 लाख रुपये की लागत से किया गया है।
इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रैंगलू एक सुंदर दर्शनीय स्थल है और यहां पर्यटन विकास की अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुद्देशीय भवन पर्यटन की दृष्टि से इस स्थल को बढ़ावा देने में बहुत मददगार साबित होगा। उन्होंने कहा कि हेलीपैड के समीप स्थित होने के कारण यह भवन पर्यटकों को अतिरिक्त सुविधाएं प्रदान करने में भी सहायक सिद्ध होगा।


जय राम ठाकुर ने कहा कि बहुद्देशीय भवन के समीप वन विश्राम गृह भी निर्मित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस भवन को और अधिक मजबूत करने के लिए राज्य सरकार हर संभव सहायता प्रदान करेगी।
मुख्यमंत्री ने स्थानीय रैंगलू देवता मंदिर में पूजा-अर्चना भी की।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत शारन के प्रधान ऋषभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री और अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया।
वरिष्ठ भाजपा नेता गुलजारी लाल, पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री औरे अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

जयराम ठाकुर को हटा कर अनुराग ठाकुर को CM बनाने की तैयारी में है BJP, साढ़े चार साल की नाकामी के लिए जनता से माफी मांगे सीएम- मनीष सिसोदिया

Thu Apr 7 , 2022
केजरीवाल का मॉडल ऑफ गुड गवर्नेंस पूरे देश मे लोगों को आ रहा पसंद: मनीष सिसोदिया, डिप्टी सीएम दिल्ली एप्पल न्यूज़, दिल्ली दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकार वार्ता कर कहा,केजरीवाल मॉडल ऑफ गुड गवर्नेंस की देशभर में लोगों के लिए एक उम्मीद बनता जा रहा है। और जैसे […]

You May Like

Breaking News