IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जयराम ठाकुर को हटा कर अनुराग ठाकुर को CM बनाने की तैयारी में है BJP, साढ़े चार साल की नाकामी के लिए जनता से माफी मांगे सीएम- मनीष सिसोदिया

केजरीवाल का मॉडल ऑफ गुड गवर्नेंस पूरे देश मे लोगों को आ रहा पसंद: मनीष सिसोदिया, डिप्टी सीएम दिल्ली

एप्पल न्यूज़, दिल्ली

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकार वार्ता कर कहा,केजरीवाल मॉडल ऑफ गुड गवर्नेंस की देशभर में लोगों के लिए एक उम्मीद बनता जा रहा है। और जैसे जैसे देशभर में लोगों के लिए उम्मीद बनता जा रहा है वैसे वैसे भारतीय जनता पार्टी के लिए यह खौफ पैदा हो रहा है।

दिल्ली और पंजाब में जिस तरह सरकारें केजरीवाल ऑफ मॉडल से काम रही हैं और चारों तरफ उनकी वाहवाही हो रही है.जहां भी चुनाव होते हैं वहां माहौल बनता जा रहा है कि जैसे दिल्ली और पंजाब के लोगों ने केजरीवाल को मौका दिया उसी तरह जहां चुनाव होता है वहां भी लोग कह रहे हैं कि एम मौका केजरीवाल को देना चाहिए।

गुजरात में केजरीवाल की रैली में जनता का खूब रिस्पॉस मिला उसी तरह कल हिमाचल में भी बहुत ज्यादा रिस्पॉन्स मिला । जनता का रिस्पांस देखकर भाजपा की जमीन खिसक गई है.हिमाचल में आम आदमी पार्टी की एंट्री से भाजपा डर गई है और प्रदेश में सीएम का चेहरा बदलने वाली है।

मनीष सिसोदिया ने कहा, विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि भाजपा अब हिमाचल में सीएम जयराम ठाकुर को बदलकर अनुराग ठाकुर को सीएम बनाने की तैयारी कर रही है।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी के डर से देशभर में राजनीतिक सियासत पर कब्जा करने वालों को जमीन खिसक रही है.जिसके डर से भाजपा अब हिमाचल में सीएम बदलने जा रही है।

उन्होंने कहा कि सीएम जयराम के साढ़े चार साल बेहद नाकामी भरे साल रहे हैं जिसके लिए उनको हिमाचल की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा,हिमाचल में जयराम ठाकुर ने, न तो नए स्कूल खोले और न ही अस्पताल बनवाए,बिजली-पानी की समस्यायों से हिमाचल की जनता परेशान है। बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल की नाकामी को छिपाने के लिए और जनता के बीच यह कहने के लिए कि पुराने मुख्यमंत्री ने कुछ किया है उसके लिए अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे चेहरा बदले या नहीं लेकिन हिमाचल की जनता को साढ़े चार में जो धोखा दिया है उसके लिए सीएम को हिमाचल की जनता से माफी मांगनी चाहिए। जो साढ़े चार में हिमाचल की जनता की उम्मीदों को तोड़ा है,उनके लिए कुछ नहीं किया।

इन चार सालों में उनकी याद नहीं आई अब उनको चुनाव नजदीक हैं तो उनको हिमाचल की जनता की याद आ रही है लेकिन अब उनके खोखले वायदे और छलावा नहीं चलने वाला क्योंकि पूरे देश में गुड गवर्नेंस की सरकार यानी केजरीवाल हिमाचल पहुंच चुके हैं और हिमाचल की जनता भी बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि कल जिस तरह से हिमाचल में कोने कोने से लोग मंडी में केजरीवाल के स्वागत में आए और केजरीवाल को एक मौका देने के लिए एक संकल्प के साथ आए.उससे हिमाचल प्रदेश में आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे मुख्यमंत्री बदले या न बदले उससे कुछ नहीं होने वाला है बल्कि जनता से माफी मांगनी चाहिए कि हमने साढ़े चार में कुछ नहीं किया है और आपके साढ़े चार खराब कर दिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा नेताओं के एशोआराम पर खर्च करने के लिए जयराम ठाकुर ले रहे कर्ज पर कर्ज, सत्ता वापसी के मुंगेरीलाल के हसीन सपने न देखें- कांग्रेस

Thu Apr 7 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा सत्ता वापसी के मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों ने चार उप चुनावों में पहले ही भाजपा को उसे करारी हार देकर उसे उसका आईना दिखा दिया है। उन्होने […]

You May Like

Breaking News