IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

JP नड्डा के हिमाचल दौरे से BJP में हुआ नई ऊर्जा का संचार, हम चुनावों के लिए तैयार, कांग्रेस के आरोप निराधार- सुरेश कश्यप

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के हाल ही के हिमाचल दौरे के बाद भाजपा मे नई उर्जा का संचार हुआ है। चार दिवसीय दौरे में नड्डा ने प्रदेश के कार्यकर्ताओं में नया जोश भरा है। भाजपा नगर निगम व विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने आज शिमला मे पत्रकार वार्ता मे बताया कि नड्डा का हिमाचल दौरा सफल रहा है। रोड शो से लेकर विभिन्न बैठको मे उन्होंने अपना मार्गदर्शन भाजपा कार्यकर्ताओ को दिया और विभिन्न कार्यक्रमो मे लोगो से संवाद किया।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर कांग्रेस के द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर उन्होंने कहा कि भाजपा जब भी कुछ बड़ा करती है तो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी खतरे में आ जाती है। कांग्रेस की स्थिति आज जगजाहिर है। हाल ही में हुए चुनाव में कॉन्ग्रेस की शर्मनाक हार हुई है।

वन्ही रेणुका के विधायक विनय कुमार द्वारा आधी-अधूरी सडको के उद्घाटन करने के आरोप के प्रश्न के जवाब मे सांसद सुरेश कश्यप ने बताया कि वे कल रेणुका क्षेत्र मे डा भीम राव अम्बेडकर की 132 वी जयन्ती मनाएगे ।

इसी अवसर पर वहा कई कार्यक्रम रखे गये है और जिन सडको की बात विधायक द्वारा की गई है उनका भी उदघाटन का कार्यक्रम है ।

उन्होंने बताया कि ये सडक प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत बनी है और इसकी बाकायदा पासिंग कर दी गई है और विधायक के आरोप निराधार है।

Share from A4appleNews:

Next Post

काजा-मनाली वाया कुंजुम दर्रा मार्ग पर अभी न करें सफर, मार्ग खोलने का कार्य नहीं हुआ पूरा- DC

Wed Apr 13 , 2022
एप्पल न्यूज़, काज़ा जिलाधीश नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि स्पीति से मनाली मार्ग वाया कुंजुम दर्रा अभी तक बहाल नहीं हो पाया है । उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ साथ पर्यटकों से अपील की है कि जब तक मार्ग बहाल नहीं हो जाता है तब तक इस […]

You May Like