IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

PM मोदी की हिमाचल वासियों को 8 साल में 8 ना भूलने वाली उपलब्धियां, बता रहे हैं गौरव शर्मा

एप्पल न्यूज़, शिमला

पीएम मोदी के शिमला दौरे से पहले आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं। गौरव शर्मा ने पूछा कि पीएम मोदी ने 8 सालों में हिमाचल के लिए क्या दिया। क्या सिर्फ हिमाचल आकर सेपू बड़ी और धाम की तारीफ करके जनता को गुमराह करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 8 सालों की 8 उपलब्धियां हमें दी हैं। जिसमें बेरोजगारी,पेट्रोल डीजल के रेट दोगुना करना,सरकारी उपक्रमों को निजी हाथों को बेचना ,सरसों का तेल 50 रुपए से 250 रुपए करना, हिमाचल में सीमेंट के दाम 500 रुपए तक पहुंचाना, नौकरी के लिए पेपर लीक करवाना और बेचना, बिजली पानी के लिए हिमाचलियो को त्राहि त्राहि करवाना,मंत्रियों को भरष्ट्राचार के लिए खुली छूट देना दिए हैं।


गौरव शर्मा ने कहा कि ये तो सिर्फ 8 है बाकी और ज्यादा लंबी लिस्ट हैं साहब, आम आदमी पार्टी पूछना चाहती है कि मोदी जी और जयराम सरकार ज़वाब दे हिमाचल की जनता जानना चाहती है। हिमाचल की जनता भाजपा की नीतियों से दुखी है और अब बदलाव चाहती है।
आम आदमी पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी की शिमला में प्रस्तावित रैली के लिए रिज मॉल रोड़ पर की गई बैरिगेटिंग पर सवाल खड़े किए हैं। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि सरकार ने रविवार से ही एजी चौक से लिफ्ट तक बैरिगेटिंग कर दी है। पूरी सड़क को कवर कर दिया गया है और लोगों को पैदल चलने के लिए दो फीट का रास्ता रखा गया है।

उन्होंने कहा कि शिमला में रिज मैदान पर कई प्रधानमंत्री रैली को संबोधित कर चुके हैं लेकिन जनता को परेशान करने वाली सुरक्षा व्यवस्था पहली बार बनाई गई है। यह पहला मौका है जब रैली के लिए रिज से एंबुलेंस को भी रास्ता नहीं रखा गया है। वह भी दो दिन पहले।

उन्होंने कहा कि रेफर मरीजों को लेकर आ रही एंबुलेंस को पहले शिल्ली चौक भेजा जा रहा है, उसके बाद जोधा निवास होते हुए आईजीएमसी के लिए चलाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि टक्का बेंच के पास बड़ी एंबुलेंस को मुड़ने में दिक्कत पेश आ रही है।

प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और जिला प्रशासन सहित पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने की चिंता पड़ी हुई है। जनता को जो परेशानी पेश आ रही है वह उन्हें नजर नही आ रही है।

जाखू, जोधा निवास में रहने वाले लोग न तो अपने ऑफिस जा पा रहे हैं और न ही अपने घरों से बाहर निकल पा रहे हैं। विकेंड पर देशभर से आए पर्यटक जहां परेशान हुए हैं वहीं कारोबारियों के कारोबार पर भी असर पड़ा है।
प्रवक्ता ने कहा कि पीएम मोदी की रैली में लोगों को लाने के लिए शिमला से ही 80 से ज्यादा बसें भेजी जाने की सूचना है यह बसें रूट प्रभावित कर भेजी जा रही हैं। ऐसे में लोग और स्कूली बच्चे स्कूल और ऑफिस में कैसे आएंगे।
उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि केंद्र सरकार के आठ साल का जश्न मनाने के लिए शिमला को क्यों चुना गया है जबकि केंद्र सरकार दिल्ली में है। गौरव शर्मा ने रैली में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने रिज का दौरा कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की

Tue May 31 , 2022
एप्पल न्यूज़,शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज गरीब कल्याण सम्मेलन और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के स्थल रिज शिमला का दौरा किया। मुख्यमंत्री ने आयोजन को ऐतिहासिक बनाने के लिए आयोजकों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ प्रधानमंत्री के संवाद के […]

You May Like

Breaking News